Noida: राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में तब हड़कंप मच गया जब नाले से एक महिला के कटे हाथ और पैर मिले. इसकी सूचना मिलने पर फेज-1 कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और नाले में सफाई कराकर कटे अंगों को बाहर निकाला गया. इस दौरान पता चला कि नाले में महिला के दो पैर और एक हाथ पड़े हुए थे. यह मामला सेक्टर-8 स्थित गत्ता बनाने की फैक्ट्री के पास का है, जहां नाले के बाहर गुरुवार की सुबह करीब 10:00 बजे एक महिला के शरीर के अवशेष मिले थे.


चार से पांच दिन पुराने है अवशेष
इस मामले में नोएडा जोन के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि नाले में मानव शरीर के कुछ अवशेष मिले हैं, जो संभवत चार से पांच दिन पुराने लग रहे हैं. मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने महिला के अवशेष को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है. महिला के कटे हुए हाथ में घड़ी और चूड़ियां मिली हैं. महिला के शव की पहचान के लिए सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है.


सफाई के दौरान दिखे अवशेष
दरअसल, नोएडा प्राधिकरण के ठेकेदार ने कर्मचारियों से नाले की सफाई करवाई, जिस दौरान नाले में मानव शरीर के अवशेष दिखे. मानव अवशेष मिलने पर नाले के बाहर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. इस बीच नोएडा जोन के डीसीपी हरीश चंदर, एडीसीपी शक्ति अवस्थी, एसीपी सुशील कुमार गंगा प्रसाद और एसएचओ ध्रुव दुबे ने मौके पर पहुंच मामले की स्थिति को संभाला. हालांकि, लोगों को हटाने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी.


दो दिन पहले मिला था एक और शव
इस घटना के करीब दो दिन पहले ही ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के कुलेसरा हिंडन नदी के किनारे एक महिला का शव पड़ा मिला था. मृतक महिला कहां की रहने वाली है और उसका नाम क्या है, फिलहाल इसकी पहचान अभी तक नहीं हुई है.


ये भी पढ़ें- Pune Crime: पंखे से लटका मिला इंजीनियर का शव, पॉलीथिन में लिपटी थी पत्नी और 8 साल के बेटे की लाश- जांच में जुटी पुलिस