ये धमकी है मोहब्बत के एक दिल जले आशिक की, एक ऐसे सनकी आशिक की जो खुद को मोहब्बत का डिफॉलटर कहता है. ये घटना उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद की है जहां मोन्टू नाम के एक शख्स को शादी तय होने के बाद एक सनकी आशिक ने शादी नहीं करने की धमकी दी. सनकी आशिक ने मोन्टू के घर के बाहर एक पोस्टर चिपकाया जिसमें लिखा था- ''सुन, मोन्टू सिंह दूल्हे राजा करिश्मा मेरी है. बारात लेकर मत आना. नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा. बारात श्मशान बना दूंगा. जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो वही बारात में आए. अभी हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं. बाकी की फिल्म बारात में चलेगी... यार डिफॉल्टर". यह पोस्टर देख घरवालों में दहशत फैल गई और पूरे यूपी में हाहाकार मच गया. मोन्टू के घर वालों के मुताबिक सनकी आशिक ने वहां पेट्रोल बम फोड़े और हवा में गोलियां भी चलाई. परिवार वालों ने सनकी से बचने के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाई.   


थाना सिम्भावली जनपद हापुड़ के प्रभारी ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि एक घटना की शिकायत मिली है, जिसमें सिंह जी के घर के बाहर धमकी भरा एक पोस्टर लगाया गया है जो हाल फिलहाल में उनके बेटे की शादी होने वाली थी उन्हें धमकी दी गई, इसमें उनको और उनके बेटे और परिवार को धमकी दी गई थी. इस पूरे मामले की जांच कर केस दर्ज कर दिया गया है. सभी तथ्यों को खगांला जा रहा है. जो संदिग्ध हैं उन पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 


'मैं हाथ पैर नही तोड़ता सीधा जिंदा जला देता हूं'


मोहब्बत में परे दिलजले आशिक की कहानियां आजकल कुछ बढ़ती ही जा रही हैं. एक ऐसा ही दिल दहलाने वाला मामला अलवर में भी हुआ है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. रहस्य की कहानी कुछ इसी तरह शुरू होती है जब अलवर में अपने मामा के घर से पढ़ाई कर रहा दीपक यादव बड़े ही रहस्यमय तरीके से गायब हो गया. घरवालों ने ढ़ूंढ़ा पर जब कहीं नहीं मिला तो पुलिस के पास गुहार लगाई गई. अलवर पुलिस ने दीपक की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी और आगे की कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने हर तरह से खोजबीन की पर दीपक का कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस ने दीपक के दोस्त परम से भी पूछताछ की लेकिन वहां से भी कोई सुराग नहीं मिल पाया. पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगने से वो भी परेशान थी.


बहुत दिन बीत गए पर कुछ खबर नहीं मिली, कुछ ना मिलने से परेशान पुलिस को दीपक की एक दोस्त तनू के बारे में पता चला. पुलिस ने तुरंत तनू से पुछताछ शुरू की, पहले तो तनू ने मना किया पर बाद में उसने अपने बॉयफ्रेंड और परम जो कि दोनों का कॉमन फ्रेंड है उसका नाम लिया और एक चिठ्ठी के बारे में बताया. जिसमें लिखा था कि ''मैं हाथ पैर नहीं तोड़ता सीधा जिंदा जला देता हूं''. ये चिठ्ठी तनू के बॉयफ्रेंड ने दीपक के बारे में तनू को लिखी था. इसी के जरीये पुलिस ने परम को पकड़ उससे मन्टू के बारे में पूछा, फिर क्या था अपनी गर्लफ्रेंड को खिलाफ जाता देख परम ने दीपक को पार्टी में बुला जह़र देकर मारने की बात कबूली. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा.


ये भी पढ़ें : UP Crime: कानपुर में पत्नी ने कमरे में ही दफना दिया पति, गाजियाबाद में शख्स ने पत्नी की हत्या कर मिट्टी में दबाई लाश