लखनऊ : इस महिला की आपबीती सुनकर किसी का भी कलेजा कांप सकता है. ये जानकर हैरानी होगी कि इंसाफ के लिए अपनी जान देने की बात करने वाली ये महिला खुद कानून की सिपाही है. मुरादाबाद में होमगार्ड की लेडी कांस्टेबल के तौर पर तैनात है. इंसाफ की उम्मीद में थाने की चौखट तक पहुंची इस लेडी कांस्टेबल ने अपने सीनियर अफसर पर लगाया है सनसनीखेज इल्जाम.


बेंगलूरु : बेशर्मी का नंगा नाच करने वाले चार गिरफ्तार, साथ ही हुआ एक और बड़ा खुलासा


ड्यूटी इंचार्ज बाबूलाल ने शादी का वादा करके जाल में फंसाया


महिला होमगार्ड का आरोप है कि कटघर थाना के ड्यूटी इंचार्ज बाबूलाल ने शादी का वादा करके इसे अपने प्यार के जाल में फंसाया. फिर कई महीनों तक शारीरिक शोषण करता रहा. पीड़ित महिला होमगार्ड का कहना है कि ड्यूटी ज्वाइन करने के वक्त से ही आरोपी की उस पर नजर थी.पहले असान ड्यूटी देकर हमदर्दी जताई.


VIDEO : नए साल के जश्न में अश्लील डांस का तड़का, लेडी MLA ने किया आयोजन !


जब पता चला कि वो शादीशुदा है तो उसके होश ही उड़ गए


इसके बाद नजदीकियां बढ़ी तो वो शादी की बात करने लगा. लेकिन महिला जब पता चला कि वो शादीशुदा है तो उसके होश ही उड़ गए. महिला कांस्टेबल का कहना है कि बाबूलाल की हकीकत पता चलने पर जब इसने उसे शादी का वादा याद दिलाया, तो वो इसे जान से मारने की धमकी देने लगा. लिहाजा इसके सामने पुलिस का दरवाजा खटखटाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा.


Pics : 'चमत्कार' में बची जान, दर्दनाक हादसें की तस्वीरें दिल दहला देंगी 


इल्जामों की तहकीकात के बाद आरोपी ड्यूटी इंचार्ज के खिलाफ कानूनी कार्रवाई


पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस का कहना है कि महिला के इल्जामों की तहकीकात के बाद आरोपी ड्यूटी इंचार्ज के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. महिला होमगार्ड के यौन शोषण की घटना ने खाकी वर्दी को सवालों के घेरे में ला दिया है. सवाल ये है कि जब कोई वर्दीवाला अपने ही महकमे की महिला की आबरू से खिलवाड़ करने लगे, तो भला उससे बाकी महिलाएं हिफाजत की कैसे उम्मीद करें...?