उत्तर प्रदेश में अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. अब ताजा मामला दिल्ली से सटे नोएडा का है, जहां एक नाबालिग लड़की से कई बार बलात्कार करने के आरोप लगाए गए हैं. पुलिस ने इस मामले में आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. मामला गौतमबुद्ध नगर के थाना बीटा-2 क्षेत्र का है. लड़की ने आरोप लगा है कि शख्स ने उसके साथ कई बार रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया. 


पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के नट की मढैया में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी के साथ अजय ने कथित रूप से बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली. उन्होंने बताया कि वीडियो के आधार पर वह उसे ब्लैकमेल कर लगातार बलात्कार कर रहा था.


कोर्ट ने भेजा जेल
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना बीटा-2 पुलिस ने अजय को गिरफ्तार कर लिया है. उनके मुताबिक, उसे अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और पता लगाया जा रहा है कि आरोपी के साथ कितने लोग शामिल थे. मामले से जुड़े सभी लोगों से पुलिस पूछताछ करने की तैयारी कर रही है. 


पहले भी सामने आया था मामला
इससे पहले भी नोएडा में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला था. जहां एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को थाना फेस-3 की पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस मामले में बताया गयाकि पिछले साल 21 जुलाई को थाना फेस-3 क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी को फरजान नामक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया था. जहां आरोपी ने किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी. आखिरकार पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. 


ये भी पढ़ें - Maharashtra News: महिला से रेप और जबरन गर्भपात मामले में दो आरोपी बरी, कोर्ट ने बताई ये वजह