UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से दो गुटों के बीच झड़प का मामला सामने आया है. वहां हुए इस विवाद में एक किन्नर को गोली मार दी गई है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की पहचान 35 वर्षीय तान्या के रूप में हुई.  इस हमले में उसकी पीठ पर दो गोलियां लगी हैं. जिसके बाद पुलिस ने उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस घटना से पूरे किन्नर समुदाय में आक्रोश का लहर देखने को मिल रहा है. पुलिस ने यह जानकारी दी.


सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
सहजनवा के थाना प्रभारी नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव ने पुष्टि की कि किन्नरों के दो गुटों के बीच अपने इलाके की सीमा तय करने को लेकर विवाद था, जिसके कारण यह घटना हुई. उन्होंने ने आगे कहा कि पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की भी मदद आरोपियों को पकड़ने के लिए ली जा रही है.


एक पुलिस अधिकारियों के मुताबिक,यह घटना तब हुई, जब पीड़िता अपने घर की ओर वापस जा रही थी. इस क्रम में जैसे ही वह कार में सवार हुई, सामने की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने उस पर अंधाधुन फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस हमले में उसे दो गोलियां लगीं और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि हालत नाजुक होने के कारण वहां के डॉक्टरों ने उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. फिलहाल यहीं उसका इलाज किया जा रहा है.


सप्ताह भर में यह दूसरी घटना
पुलिस ने बताया कि गोगखपुर से हाल में वर्चस्व की जंग में किन्नरों के गुटों के बीच मारपीट की यह दूसरी घटना है. इससे पहले 17 मार्च को गोरखपुर के महिला थाने में ट्रांसजेंडर सेल के उद्घाटन किया गया था. उस दिन भी वहां किन्नरों के दो गुटों में मारपीट हो गई थी. जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर आई थी. बता दे कि उस घटना में महिला कांस्टेबलों को थाना परिसर में उन्हें नियंत्रित करने में खासी मशक्कत करनी पड़ी थी. फिलहाल पुलिस इस हादसे की जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- Johannesburg Crime: दक्षिण अफ्रीका में भ्रष्टाचार के बड़े मामलों की जांच कर रहे अकाउंटेंट और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या