UP Unnao Crime: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी और प्रेमिका को गांव वालों ने एक साथ बांधकर तब तक पीटा जब तक दोनों बेसुध नहीं हो गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे ग्रामीणों ने दोनों को एक दूसरे से बांधा है और उन्हें जमीन पर लिटाकर उनकी पिटाई की जा रही है. दोनों की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


बांधकर की जमकर पिटाई
दरअसल ये घटना उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. जहां एक शादीशुदा महिला का पास के ही गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल हा था. बीती रात दोनों को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद सभी ग्रामीण वहां जमा हो गए. तय हुआ कि दोनों को एक दूसरे के साथ बांधकर पीटा जाए. दोनों को एक चुन्नी के जरिए चिपकाकर बांध दिया गया और इसके बाद लोग उनकी पिटाई करने लगे. इस दौरान दोनों गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी. काफी देर तक पीटने का ये सिलसिला चलता रहा. दोनों के बेसुध होने पर ग्रामीण रुके. बाद में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.






परिवार ने की कार्रवाई की मांग
इस मामले को लेकर युवक के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. परिवार का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. बताया गया है कि महिला के दो बच्चे हैं और उसका पति दूसरे शहर में एक होटल में नौकरी करता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और वायरल वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है. पुलिस दोनों पीड़ितों के बयान भी दर्ज कर रही है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इलाके में इस घटना को लेकर खूब चर्चा है. 


ये भी पढ़ें- Chandigarh Crime: NRI महिला ने ऑटो ड्राइवर पर लगाया रेप का आरोप, गिरफ्तारी के बाद पुलिस कर रही है पूछताछ