लखनऊ: गोमतीनगर थाना क्षेत्र के उजरयांव के रहने वाले सद्दाम हुसैन नाम के एक युवक की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि मृतक की प्रेमिका ने ज़हर देकर उनके पुत्र क़ो मारा है. युवक क़ो गंभीर अवस्था में युवती ने ही लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव क़ो कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.




वहीं सूचना मिलने पर मृतक सद्दाम हुसैन के पिता जब लोहिया अस्पताल पहुंचे तो सद्दाम अस्पताल में अपनी अखिरी सांसें गिन रहा था. परिजनों के पहुंचने पर कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. युवती सद्दाम क़ो भर्ती कराकर उसकी आईडी समेत नगदी लेकर फ़रार हो गई है. अब पुलिस युवती की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि युवती के पकड़े जाने पर ही मामला खुल सकेगा.

सद्दाम के पिता इसरार हुसैन ने आरोप लगाते हुए कहा कि युवती ने उनके पुत्र क़ो कोल्ड ड्रिंक में ज़हर देकर मार दिया और उसी ने अस्पताल में भी भर्ती कराया था. भर्ती कराने के बाद युवती मृतक सद्दाम की सभी आइडेंटिटी कार्ड और नगदी लेकर फ़रार हो गई. परिजनों ने गोमतीनगर थाने में युवती के खिलाफ तहरीर दे दी है.