लखनऊ : यदि आप ऑनलाइन शॉपिंग करते है तो ज़रा सावधान हो जाइए. क्योंकि, अब इस ऑनलाइन शॉपिंग की साइटों को बदमाश लूट करने का जरिया बना रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मथुरा में बदमाशों ने वेबसाइट OLX पर सेकेंडहैंड गाड़ी डिज़ायर का विज्ञापन डाला और फिर मध्य प्रदेश के व्यापारी को जाल में फंसा कर लूट लिया. बदमाशों ने व्यापारी से गाड़ी देने की बजाय हथियारों के बल पर 3 लाख रुपये और मोबाइल लूटे.


यह भी पढ़ें : मेरठ की 'लेडी राबर्स' : लेडी कांस्टेबल ने भेष बदलकर पकड़ा, यात्रियों को बनाती थी शिकार


मथुरा में बदमाशों ने लूट करने का नया तरीका अख्तियार कर लिया


मथुरा में बदमाशों ने लूट करने का नया तरीका अख्तियार कर लिया है. मथुरा के बदमाशों ने olx पर एक डिजायर गाड़ी बेचने के लिए विज्ञापन दिया. इस विज्ञापन को देखकर मध्यप्रदेश मुरैना के रहने वाले व्यापारी रवि शर्मा अपने 2 मित्रों के साथ मथुरा के थाना कोसी कलां क्षेत्र पहुँचे. जहां एक बदमाश बहाने से उनको मोटर साइकिल पर बैठा कर अपने 3 साथियों के पास ले गया. जहां मौजूद बदमाशों ने हथियारों के बल पर रवि और उसके साथियों से 3 लाख रुपये लूट लिए.


यह भी पढ़ें : यूपी : लड़कियों की लग रही थी बोली, 'बेचने' के लिए गांव में छुपा कर रखा था


जानकारी मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की घेरा बन्दी शुरू कर दी


व्यापारी के साथ लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की घेरा बन्दी शुरू कर दी. जिसके बाद थाना कोसी क्षेत्र के खरौठ गांव के जंगलों में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी. जिसके बाद पुलिस ने दो बदमाश मुक्कन व मुईन को गिरफ्तार कर लिया. जबकि 2 बदमाश भागने में सफल रहे. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 1 लाख 35 हजार रुपये नगद, 1 लूटी गई बाइक व 2 तमंचे बरामद कर लिए.