लखनऊ : उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मरका क्षेत्र में एक युवक ने चंद पैसों के लिए अपनों का ही खून बहा दिया. आटा चक्की बेचने से मिले पैसों में हिस्से को लेकर हुए विवाद में युवक ने अपने पिता और भाभी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी.


कोटा में एक और कोचिंग छात्रा ने की आत्महत्या, प्रशासन की कोशिशें नाकाम


सालिकराम सिंह ने हाल में अपनी पुरानी आटा चक्की बेची थी


पुलिस सूत्रों ने बताया कि मऊ गांव के निवासी सालिकराम सिंह ने हाल में अपनी पुरानी आटा चक्की बेची थी. उससे मिली रकम पर उसका छोटा बेटा महेन्द्र अपना हक जता रहा था. इसी रकम को लेकर हुए विवाद में गुरुवार देर रात महेन्द्र ने फावड़े से अपने पिता पर कई वार किए. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


गणतंत्र दिवस पर हिज्बुल की गीदड़भभकी, कहा- 15 मिनट को बिना सुरक्षा रह कर दिखाएं CM


बचाने के लिये आयी उसकी बहू सरोज पर भी महेन्द्र ने  प्रहार किये


उन्होंने बताया कि सालिकराम को बचाने के लिये आयी उसकी बहू सरोज पर भी महेन्द्र ने फावड़े से प्रहार किये. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. ग्रामीणों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने घायल सरोज को इलाज के लिए बबेरू कस्बे के सरकारी अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन उससे पहले ही रास्ते में उसकी भी मौत हो गई.


मालेगांव बम विस्फोट : ‘साध्वी प्रज्ञा को जमानत मिलने पर एनआईए को कोई आपत्ति नहीं’


सूत्रों ने बताया कि दोनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गये हैं


सूत्रों ने बताया कि दोनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गये हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना के बाद गांव के लोग काफी स्तब्ध है. इसके साथ ही पुलिस आसपड़ोस के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.


पंजाब : पुलिस चौकी के पास से छात्रा का अपहरण, सरेराह जीप में उठा ले गए बदमाश