लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक छह साल की मासूम संग दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी को भी पीट-पीट कर मार डाला. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. पुलिस के सामने जाने को कोई तैयार ही नहीं है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


6 वर्षीय मासूम बच्ची को बहला फुसला कर जंगल में ले गया

अलीगढ़ में थाना बन्नादेवी क्षेत्र के गांव भीकमपुर में एक युवक 6 वर्षीय मासूम बच्ची को बहला फुसला कर जंगल में ले गया. वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी. गुस्साये ग्रामीणों ने आरोपी को घेरकर उसकी जमकर धुनाई की और उसे अधमरा कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपी को सौंप दिया गया. बाद में उसकी मौत हो गई.


यह भी पढ़ें :  'टल्ली' होकर थाईलैंड की युवती ने इंदौर की सड़कों पर मचाया हंगामा 


परिवार में उसकी पत्नी, तीन लड़कियां और एक लड़का है


गांव भीकमपुर में सतवीर अपने परिवार के साथ रहता है परिवार में उसकी पत्नी, तीन लड़कियां और एक लड़का है. सतवीर की कचौड़ी की दुकान पर बदांयू का रहने वाला युवक काम करता था. एक महीने पहले सतवीर ने उस युवक को अपनी दुकान से निकाल दिया था. मंगलवार दोपहर वह युवक आया और सतवीर की 6 साल की बेटी को बहला फुसला कर जंगल की तरफ ले गया.


हवस की आग बुझाई और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी


वहां पहले उसने अपनी हवस की आग बुझाई और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. बच्ची के लापता होने पर परिजनों ने बच्ची को जंगल में तलाशा तो वह बिना कपड़ों के मृत अवस्था में मिली. आरोपी भी वहीं मौजूद मिला. ग्रामीणों ने आरोपी को दबोच कर जम कर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी को गम्भीर हालत में मेडीकल कॉलेज में भर्ती कराया.


यह भी पढ़ें : गुरुग्राम में सुरक्षित नहीं लड़कियां, छात्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की डरा देने वाली 'आपबीती' 


शव को घंटों मौके से नहीं उठने दिया और आरोपी को मौके पर लाने की मांग


ग्रामीणों ने बच्ची के शव को घंटों मौके से नहीं उठने दिया और आरोपी को मौके पर लाने की मांग की. आक्रोशित ग्रामीणों की पुलिस से जमकर नोक झोंक हुई. पुलिस अधिकारी कई थाने की फोर्स और पीएससी बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत किया.