लखनऊ : उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद के कर्वी थाना क्षेत्र स्थित कोलहुआ के जंगल में कुख्यात डकैत ने दर्दनाक हत्याकांड को अंजाम दिया है. 30 हजार रुपये के इनामी ललित पटेल के गिरोह ने मध्यप्रदेश के तीन लोगों का अपहरण कर उन्हें जिंदा जलाकर मार डाला.


विरोधी डाकू गोप्पा के मुखबिर होने का शक था


गिरोह को इन लोगों के विरोधी डाकू गोप्पा के मुखबिर होने का शक था. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. मध्यप्रदेश के नयागांव थाना क्षेत्र निवासी राम नारायण यादव, दादू भाई और एक अन्य युवक का दो-तीन दिन पहले कुख्यात डकैत ललित पटेल ने अपहरण करवा लिया था.


कोलहुआ के जंगलों में रखा गया था


सभी को कर्वी थाना क्षेत्र स्थित कोलहुआ के जंगलों में रखा गया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. मंगलवार सुबह सूचना मिलने पर डीआईजी ज्ञानेश्वर तिवारी और एसपी प्रताप गोपेंद्र पुलिस बल के साथ कोल्हुआ के जंगलों में घुसे. जहां घने जंगलों के बीच पुलिस को तीन लोगों के जले हुए कंकाल मिले.


गोली मारी गई, फिर पेड़ से बांध कर जिंदा जला दिया


शवों के पास से गोली भी मिली, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीनों को पहले गोली मारी गई, फिर पेड़ से बांध कर जिंदा जला दिया गया. पुलिस ने तीनों कंकालों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. एसपी प्रताप गोपेंद्र का कहना है कि शवों की पहचान के लिए कंकाल का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा.