लखनऊ : उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के नामी डाक्टर और जीवन ज्योति हॉस्पिटल के डायरेक्टर डाक्टर एके बंसल मर्डर केस में यूपी पुलिस को अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिल सकी है. चार दिन बीतने के बाद भी इस सनसनीखेज मर्डर केस में पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है.


डॉक्टर हत्याकांड : पुलिस को मिला अहम सुराग, CCTV में पिस्टल लेकर जाता दिखा 'हत्यारा'


एसटीएफ व टीमें सिर्फ अनुमान के आधार पर ही काम कर रही हैं


जांच अभी सिर्फ हवा में हैं और एसटीएफ व टीमें सिर्फ अनुमान के आधार पर ही काम कर रही हैं. अफसरों का यही कहना है कि वह एक साथ कई एंगल पर काम कर रहे हैं. हर एंगल पर काम करने के लिए अलग-अलग टीमें लगाई गई हैं. कई संदिग्धों से पूछताछ की गई है.


साइको 'रेपिस्ट' की सनसनीखेज वीडियो फुटेज, हैरन करने वाली हकीकत


बीजेपी के अध्यक्ष और फूलपुर के सांसद केशव प्रसाद मौर्य से रिश्ते


परिवार वालों व स्टाफ के बयान लिए जा रहे हैं, लेकिन जांच को लेकर अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिल सका है. हालांकि अफसरों का दावा है कि वह जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर देंगे. बंसल मर्डर केस में चौंकाने वाला पहलू यह है कि यूपी एसटीएफ और इलाहाबाद पुलिस की जांच के दायरे में मृतक डाक्टर के यूपी बीजेपी के अध्यक्ष और फूलपुर के सांसद केशव प्रसाद मौर्य से रिश्ते भी हैं.


साइको सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार, 14 साल से बच्चियों को बना रहा था शिकार


एसएसपी ने बीजेपी नेता को जांच के दायरे से बाहर नहीं बताया


इस बारे में केशव प्रसाद मौर्य का नाम लेते हुए इलाहाबाद के एसएसपी शलभ माथुर से जब सवाल किया गया तो उन्होंने बीजेपी नेता को जांच के दायरे से बाहर नहीं बताया. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस मर्डर केस में हर एक एंगल पर छानबीन की जा रही है. इस बात की तफ्तीश की जा रही है कि बंसल के किन-किन लोगों से कारोबारी रिश्ते थे.


पछता नहीं रहा 'सीरियल' रेपिस्ट, गिरफ्तारी से बचने को करता था 'टोटके'


डाक्टर के खिलाफ किन लोगों ने पुलिस में केस दर्ज कराया था


किन-किन लोगों से विवाद था और डाक्टर के खिलाफ किन लोगों ने पुलिस में केस दर्ज कराया था. खुद बंसल ने किन लोगों के खिलाफ एफआईआर कराई थी. एसएसपी के मुताबिक़ फिलहाल हर एंगल पर तफ्तीश जारी है. बहरहाल इस घटना के बाद लोग काफी दहशत में हैं. गौरतलब है कि पुख्ता सुरक्षा वाले अस्तपाल में घुसकर चेंबर में ही डाक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.