लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कथित वसूली को लेकर एसओ (थाना प्रभारी) और दो दरोगा आपस में भीड़ गए. तीनों ने एक दुसरे को थाने के अंदर जमकर भद्धी-भद्धी गालियां दीं. तीनों एक दुसरे को 'दलाल', डकैत और लुटेरा बताते रहे. ये झगड़ा कमलापुर के एसओ राम अवतार यादव और हल्का नम्बर 3 के दारोगा त्रिवेदी यादव के बीच हुआ.


लखनऊ : रसूख के नशे में चूर विधायक की पत्नी का हंगामा, सिग्नल तोड़कर दी धमकी


बात इतनी बढ़ गयी की हाथापाई तक की नौबत आ गयी


बात इतनी बढ़ गयी की हाथापाई तक की नौबत आ गयी. थाने में ज़ोर-ज़ोर से हो रही गाली-गलौच को देख कर इलाके के लोग थाने से लेकर बहार तक इकट्ठा हो गए. तभी भीड़ में मौजूद किसी अनजान शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम को कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


जेएनयू : लापता छात्र नजीब के परिजनों से मांगी 20 लाख की फिरौती, गिरफ्तार


किरकिरी होने के बाद सिपाहियों ने स्थति को संभाला


पुलिस की काफी किरकिरी होने के बाद थाने में मौजूद सिपाहियों ने स्थति को संभाला. एसओ और दारोगा के बीच 32 हज़ार की की काली कमाई को लेकर विवाद शुरू हुआ था. कथित वसूली के पैसो में एसओ ने कोई बटवारा नहीं किया. कहा जा रहा है कि सारे पैसे खुद रख लिए. ये पूरा मामला थाना कमलापुर है.


पढ़ना पसंद नहीं था तो 'सनकी' ने की हत्या, शव से 'दिल' निकाल कर स्कूल में फेंका 


एसओ और दोनों दरोगाओं को लाइन हाज़िर किया गया है


पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव का कहना है की मीडिया के माध्यम से हुई जानकारी के बाद एसओ और दोनों दरोगाओं को लाइन हाज़िर किया गया है. जांच चल रही है, दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जायेगी.


हम आपको वीडियो की बातों को सुनाये तो साफ़ साफ़ सुनाई दे रहा है कि...


1. एक दारोगा एसओ को कहता है मेरे 32 हज़ार दे दो. वरना ठीक नहीं होगा.
2. दूसरा दारोगा एसओ से कहता है यहाँ डकैती डालने आये हो.
3. एसओ कहता है.......चुनाव सर पर है, एक पैसे का काम नहीं करते. सुनकर दारोगा ने फिर अपनी बात को दोहराया...शाम तक दे दो मेरा पैसा.
4. एसओ.....ले अपने 32 हज़ार रुपये. आया....कही का.
5. दारोगा.....आप गाली दे रहे हो.
6. दारोगा .....एसओ से बोला सरकारी गाड़ी लगवा कर पेड़ कटवाते हो और उसको अपने घर भिजवाते हो. चोरी का भी पैसा लेते हो. ठेके चलवाते हो.
7. एसओ...लकड़ी तुम्हारे घर गयी होगी...मेरे घर नहीं.
8. दारोगा...एक टैंकर एक चक्कर के 40 से 50 हज़ार देता है...कौन सा अपराध नहीं करते साहब....सब मीडिया में आयेगा तो पता चल जाएगा.
9. एक और दरोगा...1 हज़ार में जुए के फाड़ लगवाते है. एसो साहब.
10. दारोगा एसओ से अब गाली दी तो जुबां खींच लूंगा. इस पर एसओ तमतमाता हुआ कुर्सी से उठा और फिर बैठ गया. इसी बीच पुलिस वालों ने दरोगा और एसओ को रोका और कहा पब्लिक जमा हो गयी है..
11. एसओ....की औलाद है तू.