लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित ब्रहमपुरी क्षेत्र के एक पुलिस दारोगा पर 'गुमशुदा' 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म का आरोप लगा है. हालांकि, पुलिस दुष्कर्म की बात से इंकार कर रही है और जांच की जा रही है. टीपी नगर की रहने वाली 10वीं क्लास की एक छात्रा ने यह गंभीर आरोप लगाया है.


दोस्तों ने लड़की को ब्रह्मपुरी थाने में पुलिस को सौंप दिया


बताया जा रहा है कि घर से नाराज़ होकर गई नाबालिग लड़की जब अपने घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने उसकी तलाश की और थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई. मां की डांट से लड़की नाराज़ होकर पहले अलीगढ़ गई और वापस मेरठ आकर अपने दोस्तों के पास चली गई. लड़की द्वारा बताई गई बात सुनकर दोस्तों ने लड़की को ब्रह्मपुरी थाने में पुलिस को सौंप दिया.


बीवी ने उतारा दारोगा जी के सिर पर चढ़ा 'आशिकी' का भूत, सरे राह चप्पलों से पीटा


दरोगा ने लड़की के साथ किसी होटल में दुराचार किया


लेकिन, लड़की और उसके परिजनों का आरोप है कि ब्रह्मपुरी थाने में तैनात एक दरोगा ने लड़की के साथ किसी होटल में दुराचार किया और लड़की को परतापुर स्टेशन पर छोड़ दिया. दरअसल, मेरठ के टीपीनगर नगर थाना इलाके की रहने वाली 10वीं क्लास की छात्रा स्कूल ना जाने पर माँ की डांट से नाराज़ होकर 21 तारीख को घर से निकल गई थी.


संजीव नाम के दरोगा ने लड़की को घरवालों को नहीं सौंपा


लड़की के परिजनों ने बताया कि लड़की का आरोप है कि ब्रह्मपुरी थाना में तैनात संजीव नाम के दरोगा ने लड़की को घरवालों को नहीं सौंपा. थाने को सूचित करने के बजाए वह लड़की को एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया. लड़की को गुमराह करने के उद्देश्य से उसे मेरठ के परतापुर रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया.


दिल्ली : ऑनलाइन कपंनी को लगाया लाखों का चूना, पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर हैकर


पुलिस इस मामले को रफा-दफा करने के चक्कर में लगी हुई है


परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने लड़की को बरगलाया और इस मामले को रफा-दफा करने के चक्कर में लगी हुई है. लड़की पर उसके बयान बदलने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. लेकिन, एसएसपी से शिकायत के बाद लड़की को मेडिकल उपचार के लिए भेजा गया है. फिलहाल लड़की महिला थाना में पुलिस कस्टडी में हैं और उसे मीडिया से दूर किया हुआ है.