नई दिल्ली : महिला साथी को डूबने से बचाने के दौरान स्वीमिंग पूल में मृत पाए गए आईएएस अधिकारी आशीष दहिया का पोस्टमार्टम हो चुका है. पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में मौत का कारण पानी में डूबना ही बताया गया है. हालांकि, अभी फाइनल रिपोर्ट आना बाकी है. इस स्वीमिंग पूल के जिस स्थान पर आशीष के डूबने की आशंका जाहिर की गई है वहां पानी की गहराई करीब 10 से 12 फीट बताई जा रही है.


यह भी पढ़ें : रामपुर छेड़छाड़ कांड : पीड़िताओं ने मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया बयान, अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार


इस बीच उनके परिजनों ने मौत पर सवाल उठाया है


आशीष की बॉडी स्वीमिंग पूल में उतराते हुए मिली थी. इस बीच उनके परिजनों ने मौत पर सवाल उठाया है. इसके साथ ही सीबीआई जांच की मांग भी उठ रही है. दिल्ली पुलिस ने पूछताछ जारी कर दी है. मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ के साथ ही पुलिस पूरे घटनाक्रम का 'रीक्रिएशन' भी करने की योजना बना रही है. इससे पूरी घटना को समझने में पुलिस को मदद मिलेगी कि आखिर मौत कैसे हुई.


यह भी देखें : अगर इनको कहीं देखा है तो तुरंत बताईए पुलिस को, ये हैं यूपी के 'मोस्ट वांटेड' 


दहिया अपनी पत्नी प्रज्ञा और अपने कुछ दोस्तों के साथ गए थे


गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 30 साल के आशीष दहिया अपनी पत्नी प्रज्ञा और अपने कुछ दोस्तों के साथ फॉरेन सर्विस इंस्टीट्यूट गए थे. ये सब लोग अपनी ट्रेनिंग के लास्ट दिन को यहां सेलिब्रेट कर रहे थे. सेलिब्रेशन के दौरान ही इन लोगों ने स्विमिंग करने का फैसला किया. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि उन्होंने काफी ड्रिंक की हुई थी.