Prayagraj Murder Case: यूपी के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के इकलौते गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. इस बीच राजूपाल की पत्नी और सपा से कौशांबी चायल सीट से विधायक पूजा पाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर वाई प्लस सुरक्षा की गुहार लगाई है. उसके बाद अब सपा के पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी उमेश पाल मर्डर केस में सीबीआई जांच की मांग करते हुए हाईकोर्ट में दो याचिकाएं दाखिल करने वाली हैं.


परिवार हाईकोर्ट में दाखिल करेगा याचिकाएं 


बताया गया है कि पहली याचिका में उमेश पाल हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर बातें होंगी. साथ ही इस अर्जी में हाईकोर्ट की मॉनिटरिंग में सीबीआई जांच कराने की मांग होगी. वहीं दूसरी अर्जी अरेस्ट स्टे को लेकर होगी.


राजूपाल हत्याकांड से लेकर उमेश पाल की हत्या के मामले तक अतीक अहमद के परिवार के चार सदस्य जेल में हैं. इसमें अतीक अहमद खुद गुजरात की साबरमती जेल में बंद है. साथ ही उसके भाई अशरफ को कुछ दिनों पहले बरेली जेल में ट्रांसफर किया गया है. अतीक का बड़ा बेटा मोहम्मद उमर लखनऊ जेल में बंद है, तो वहीं उसका छोटा बेटा अली अहमद प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. साथ ही अतीक अहमद के दो अन्य बेटे एहजम और अबान पुलिस की हिरासत में हैं. तीसरे नंबर का बेटा असद अहमद अभी फरार चल रहा है.


अतीक की पत्नी शाइस्ता ने सीएम को लिखा पत्र 


अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है. हलांकि शाइस्ता परवीन का कहना है कि उनका परिवार बेगुनाह है. शाइस्ता परवीन अपने बेटे असद अहमद, एहजम और अबान की गिरफ्तारी पर रोक की मांग को लेकर हाईकोर्ट में य़ाचिका दाखिल करेंगी. बता दें कि इसी सिलसिले में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी को भी पत्र लिखा है.


शाइस्ता ने सीएम योगी को पत्र भेजकर पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. साथ ही सीएम के पोर्टल पर भी पत्र भेजा गया है, जिसमें शाइस्ता ने लिखा है कि इस हत्याकांड से उसके परिवार का कोई लेना देना नहीं है. साथ ही उनके दो बेटों को पुलिस कई दिन से उठाए हुए है और बच्चों की जान को खतरा है.


पुलिस एनकाउंटर का है डर


अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने जानकारी दी है कि शाइस्ता परवीन ने आरोप लगाया है कि पुलिस एनकाउंटर की साजिश रच रही है, जिसमें उन्हें आशंका है कि पुलिस उनके पति अतीक अहमद और देवर अशरफ की हत्या कर सकती है. इसके साथ ही शाइस्ता ने मांग की है कि सीबीआई जांच का ऐलान सरकार करे ताकि मामले की सच्चाई सामने आ सके.


ये भी पढ़ें- चीन और पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर भारत के इस शहर में आया खतरनाक शख्स, NIA ने जारी किया अलर्ट