Noida Crime: गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बुधवार देर रात नोएडा के एक होटल में छापेमारी कर जिस्मफरोशी रैकेट का भंडाफोड किया. पुलिस ने होटल के कई कमरों में कैद सात महिलाओं को मुक्त कराकर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात थाना सेक्टर-39 क्षेत्रांतर्गत दादरी रोड पर सेक्टर-41 में ओयो होटल में अनैतिक देह व्यापार की सूचना पर एसीपी-1 के निर्देश में पुलिस टीम द्वारा छापेमारी की कार्रवाई की गई.


छापेमारी में पुलिस ने 4 पुरूषों को गिरफ्तार कर 7 महिलाओं को रेस्कयू किया. प्रकरण के सम्बन्ध में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.


पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है कि क्या इन महिलाओं से देह व्यापार करवाया जा रहा था. यह भी पता लगाया जा रहा है कि इस कारोबार के पीछे किसी गैंग का हाथ तो नहीं.


एसपी के नेतृत्व में की गई रेड
एसपी रजनीश वर्मा ने बताया कि मीडिया सेल से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ओयो होटल में रेड की.  जिसमें पुलिस को पता चला कि यहां अनैतिक देह व्यापार के रैकेट का संचालन किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने वहां से सात लड़कियों को बचाया, साथ ही पुलिस ने 4 आपोरीयों को गिरफ्तार किया है.


बता दें कि पुलिस ने ओयो होटल को अनैतिक गतिविधियों को संचालित करने के आरोप में सील कर दिया है. उसके साथ ही पुलिस ने आरोपीयों के पास से कई आपत्तिजनक सामान जब्त किये है और उन्हें  सेक्टर-39 के थाने में बंद कर पुछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि वे आरोपीयों से पुछताछ कर रही है, साथ ही पुलकिस ने कहा कि वो ओयो के ऑनर की भी तालाश कर रही है.


ये भी पढ़ें- UP Crime: आचार संहिता का उल्लंघन करने पर पूर्व सपा विधायक को एक महीने की जेल, 100 रुपये का जुर्माना