मथुरा: वृंदावन थाना इलाके में दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. बवाल के दौरान तीन घरों में आग लगाए जाने का मामला भी सामने आया है. 2015 में भी इस रंजिश ने एक जान ली थी.


मथुरा के एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि श्रीचंद्र और किशन लाल के परिवारों के बीच पुराना विवाद है. नाली से शुरु होकर ये विवाद जान का दुश्मन बन गया. जून 2015 में श्रीचंद्र और उसके भाइयों ने किशनलाल का मर्डर कर दिया था.



इस मामले में हरीश चंद्र को देल हो गई थी लेकिन गोपी चंद्र और श्रीचंद्र को सजा नहीं हुई थी. 4 दिसंबर 2017 को किशन लाल का भाई रतन लाल अपनी गार्ड ड्यूटी खत्म कर गांव वापस लौट रहा था कि घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उसका मर्डर कर दिया.


इसी बीच आरोपी पक्ष के श्रीचंद्र, हरीश चंद्र और गोपी चंद्र के घरों में आग लग गई. मामले की सूचना पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. दमकल की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू किया. मृतक पक्ष के लोगों का कहना है कि आरोपियों ने पहले रतनलाल का मर्डर किया और फिर खुद ही अपने घरों में आग लगा ली.


एसपी सिटी ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. पुलिस हर दिशा में जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को बक्शा नहीं जाएगा. हालांकि 2015 से चली आ रही ये रंजिश अब तक दो जिंदगियां लील चुकी है.