देहरादून : एक दरोगा को 'आशिकी' करना इतना भारी पड़ गया की उसकी सिपाही बीवी ने सरेआम उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी. मामला उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के रेसकोर्स का है. जहां बीती रात एक मकान पर दो महिलाओं के साथ आये दर्जनों लोगों ने धावा बोल दिया. इस मकान में उत्तराखंड पुलिस का एक दरोगा अपनी प्रेमिका के साथ मौजूद था.


दिल्ली : ऑनलाइन कपंनी को लगाया लाखों का चूना, पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर हैकर

पत्नी और उसकी सास ने दरोगा को घर से बाहर निकाला

जिसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दरोगा की पत्नी और उसकी सास ने दरोगा को घर से बाहर निकाला. इसके बाद सड़क पर लाकर उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी. इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस, दरोगा को अपने साथ गाड़ी में बैठा कर ले गयी. उत्तराखंड पुलिस की साइबर सैल में तैनात दरोगा विनोद चौरसिया हैं.



मथुरा के डाकघर में एक करोड़ रूपए का घोटाला, अब हो रही है खातों की जांच

सरकार की ओर से दरोगा जी को सम्मानित भी किया गया था

पिछले दिनों भारत सरकार की ओर से दरोगा जी को सम्मानित भी किया गया था. लेकिन, बीवी से बेवफाई की ऐसी सजा मिली की अब तक गुपचुप चल रहा आशिकी का खेल तो सार्वजनिक हो ही गया, जमाने भर में रुसवाई हुई सो अलग.

घर में एक्सचेंज बना करते थे विदेशों में कॉल, देश के दुश्मन भी कर रहे थे इस्तेमाल

'साहब' की पत्नी उत्तराखंड पुलिस में पीएसी में सिपाही हैं

'साहब' की पत्नी उत्तराखंड पुलिस में पीएसी में सिपाही हैं. आजकल हरिद्वार में तैनात हैं. पति की बेवफाई की सूचना लोग मैडम को हरिद्वार तक पहुंचा रहे थे. रोज रोज की कीच कीच से परेशान मैडम, अपनी माँ को लेकर पति के अय्याशी के अड्डे पर आ धमकी. पहले तो खूब हंगामा हुआ फिर मैडम की मम्मी ने अपनी चप्पल अपनी बेटी को दे दी.

गोवा : कोहराम मचा कर भागने की फिराक में थे कैदी, एक गैंगस्टर की मौत