नई दिल्ली: गौतमबुद्ध नगर में क्राइम पर कंट्रोल करने के लिए कमिश्नर सिस्टम लागू किया गया है. जिससे गौतमबुद्ध नगर में पुलिसकर्मियों की संख्या भी बढ़ेगी और इसके साथ शहर में जगह-जगह पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे, जिससे अपराधों पर भी लगाम लाई जा सकेगी, लेकिन जब खुद नोएडा में पुलिसकर्मी ही चोरी करना शुरू कर दें तो उन पर लगाम कैसे लगेगी.


नोएडा पुलिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खुद नोएडा पुलिस चोरी करती नजर आ रही है. वीडियो में पुलिस का एक सिपाही दूध के कैरेट में से दूध के पैकेट की चोरी करता नजर आ रहा है. मामला ये वीडियो नोएडा के सेक्टर 93 के गेझा गांव का बताया जा रहा है. जहां एक्सप्रेस चौकी गेझा पर तैनात पीसीआर 52 की बैठे पुलिसकर्मी तड़के सुबह ही एक दूध की डेयरी से दूध का पैकेट चुराते हुए कैमरे में कैद हो गए.


ये वीडियो गेझा गांव की एक डेयरी पर सुबह करीब पांच बजे की है जहां पर एक पीसीआर में सवार कुछ पुलिसकर्मी पहुंचे जिसमें से एक पुलिसकर्मी ने पहले चारों तरफ देखा उसके थोड़ी देर बाद दूध के पैकेट पर हाथ साफ कर लिया.


एसीपी तनु उपाध्याय ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. दूध का पैकट उठाने पर उन पुलिसकर्मियों से जवाब मांगा गया है. दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी. यह घटना सुबह तड़के की बताई जा रही है जो रात में पेट्रोलिंग पर पुलिसकर्मी तैनात थे ये दूध का पैकेट उन्होंने उठाया है.


ये भी पढे़ं


बिहार: पिस्टल के दम पर मेडिकल स्टोर में लूट, पुलिस थाने से सिर्फ एक किलोमीटर दूर हुई वारदात

मुंबई: ग्राहक बनकर पुलिस ने थ्री स्टार होटल में मारा छापा, तीन लड़कियों को देह व्यापार के चंगुल से बचाया