बेंगलुरू : कर्नाटक के विजयपुरा की जिस घटना के बारे में हम बताने जा रहे हैं वह दिल दहला देगी. यहां एक गर्भवती महिला को जिंदा आग के हवाले कर दिया गया है. इस दर्दनाक हादसे के पीछे कोई और नहीं बल्कि उसी के घर वाले हैं. वही, जिन्होंने उसे गोद में खिलाया था, वही जिनके साथ वह गलियों में खेली थी. बस उससे खता यह हो गई कि उसने प्रेम विवाह कर लिया और वह भी दूसरे धर्म के लड़के से. फिर गर्भवती होने के बाद घर वालों से 'प्यार' पाने की उम्मीद में वह लौटी लेकिन उसे जिंदा जला दिया गया.



यह भी पढ़ें : बिहार : मां को बंधक बनाकर बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, गांव के ही हैं आरोपी


बानू ने सयाबन्ना केन्नूर से घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली


मामला 'हॉनर किलिंग' का है. दरअसल, बानू ने सयाबन्ना केन्नूर से घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली. इसके बाद वह उसके साथ गोवा में जाकर बस गई. इस घटना के एक साल बाद वह संबंध बेहतर होने की उम्मीद में घर वापस आई. इस दौरान वह गर्भवती भी थी. लेकिन, घर वालों को उसपर कोई तरस नहीं आया और उसे जिंदा ही जला दिया गया. हमला पति पर भी किया गया था लेकिन, वह बच निकला था.



यह भी पढ़ें : एक्स बॉयफ्रेंड को फंसाने को लिए रचा 'आतंक' का प्लॉट, पुलिस को भी दे दिया चकमा 


भाई अकबर, मां रमजानीबी, बहन दावलबी और जीजा जिलानी गिरफ्तार


केन्नूर की शिकायत पर पुलिस ने लड़की के भाई अकबर, मां रमजानीबी, बहन दावलबी और जीजा जिलानी को गिरफ्तार किया गया. इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि अभी दो रिश्तेदार फरार है उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा. शिकायत में केन्नूर ने कहा है कि उसकी पत्नी के घर वाले उसकी शादी से खुश नहीं थे क्योंकि वो हिंदू था. लेकिन, लड़की को उम्मीद थी कि उसे स्वीकार कर लिया जाएगा.