भोपाल : मध्य प्रदेश के धार जिले में एक तालाब से शव मिलने पर गुस्साए लोगों ने पुलिस वाले की ही पिटाई कर दी. लोगों का आरोप है कि हत्या में एक पुलिस वाला भी शामिल है. पूरा विवाद तालाब में मछली मारने को लेकर शुरू हुआ था. राजगढ़ चौकी प्रभारी की पुलिस वाले ने पिटाई कर दी.


लीबिया में विमान 'हाईजैक', यात्री हुए रिहा, कुछ क्रू मेंबर अभी भी विमान में


शव मिलने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ा


धार जिले की सरदार तहसील में एक जलाशव से दो शव मिलने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. ग्रामीणों ने मौके पहुंचे राजगढ़ चैकी प्रभारी की जोरदार पिटाई कर दी. शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने एक एएसआई तिवारी पर भी हत्या करने में शामिल होने का आरोप लगाया है.


बिहार : नक्सली बना 'डाकिया', तनख्वाह सरकार की और काम 'जोनल कमांडर' का


राजगढ़ चौकी प्रभारी रविन्द्रनाथ मिश्रा के साथ कि मारपीट कर दी


इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने राजगढ़ चौकी प्रभारी रविन्द्रनाथ मिश्रा के साथ कि मारपीट कर दी. बताया जा रहा है गांव के ही दो लोग मगन, नानसिह व थावरिया माही नदी पर मछली पकड़ने गये थे. वहीं रास्ते में लिमसिंग अपने साथियों के साथ आया और उन पर हमला कर दिया.


'बम' बना बाथरूम में लगा 'गीजर', जान बची पर मकान में पड़ गई दरारें


शुक्रवार को सुबह राहगीरों ने जलाशय में लाश मिलने के बाद हंगामा किया


हमले के बाद थावरिया ने ग्रामीणों को पूरी घटना की जानकारी दी और ग्रामीण चौकी पर पहुँचे. लेकिन, राजगढ़ चौकी के एएसआई तिवारी ने ग्रामीणों को चौकी पर से झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देकर कथित तौर पर भगा दिया. जिसके बाद शुक्रवार को सुबह राहगीरों ने जलाशय में लाश मिलने के बाद हंगामा कर दिया.


भोपाल : सरकारी अस्पताल में शव की आंख कुतर गए चूहे, अफसरों पर गिरी गाज