Woman Kills Son: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में ऐसा मामला सामने आया है, जिसको सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी को पाने के लिए अपने 4 साल के बेटे की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. महिला का नाम मफूजा पियादाई है, जो अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी. प्रेमी ने महिला से ये शर्त रखी थी कि जब वे शादी करने के लिए भागेंगे तो बच्चे को साथ नहीं ले जाएंगे. यह घटना दक्षिण 24 परगना के कुलतली थाना क्षेत्र के कुंदखाली गांव की है.


महिला का था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर


न्यूज वेबसाइट इंडिया टुडे के मुताबिक पियादई का पिछले साल से गजिर हाट, कुलतली निवासी अब्दुल हुसैन शेख (31) के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था. पियादई का पति तोएब अली काम के सिलसिले में कोलकाता गया हुआ था. इसी दौरान दोनों में मुलाकात शुरू हो गई. मंगलवार को मफूजा और अब्दुल ने बच्चे को छोड़कर शादी करने के लिए भाग जाने की योजना बनाई. हालांकि, अब्दुल ने कथित तौर पर बच्चे को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया.


स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना कि जानकारी दी


मृतक के चाचा अबू सिद्दीकी पियादई ने बताया कि बच्चा मंगलवार सुबह गांव के मुख्य मार्ग से सटे अपने घर के बरामदे में खेल रहा था. उन्होंने कहा कि जब मैं शाम को काम से लौटा तो ग्रामीणों से सुना कि मेरा भतीजा मर गया है. मृतक के चाचा ने यह भी खुलासा किया कि आरोपी बच्चे को बोझ समझते थे. अबू सिद्दीकी ने कहा कि दोनों ने बच्चे को बेहद ही क्रूरतापूर्वक कोड़े मारे, जिससे उसकी मौत हो गई. बच्चे का शव स्थानीय लोगों ने बरामद किया, जिन्होंने मंगलवार शाम पुलिस को सूचना दी. 


जांच चल रही है 


बारुईपुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मसूद हसन ने कहा कि बच्चे के शरीर पर हमले के परिणाम स्वरूप गंभीर चोटें दिखाई दे रही हैं. पुलिस वर्तमान में बच्चे की मौत की परिस्थितियों की जांच कर रही है. आरोपी फिलहाल फरार हैं. इस बीच, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस प्रारंभिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. इसके अलावा, बच्चे के पिता को भी सूचित किया गया है कि वह बारुईपुर पुलिस स्टेशन में औपचारिक शिकायत दर्ज कराए.


ये भी पढ़ें: Delhi Crime: दिल्ली की पॉश कॉलोनी में MCD से रिटायर बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, घर में लूटपाट होने का शक