मुंबई : सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड की जांच में शामिल एक पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी यहां के उपनगरीय सांता क्रूज में इलाके में अपने वकोला आवास में मृत पायी गयी हैं. पुलिस ने आज बताया कि यह घटना कल रात प्रभात कॉलोनी में हुयी और पीड़िता की पहचान दीपाली गनोरे के रूप में की गयी है.


सनसनीखेज शीना बोरा हत्या मामले की जांच वाली टीम के सदस्य थे


उन्होंने बताया कि वह पुलिस इंस्पेक्टर द्यानेश्वर गनोरे की पत्नी थी जो सनसनीखेज शीना बोरा हत्या मामले की जांच करने वाली टीम के सदस्य थे. 42 वर्षीय पुलिस अधिकारी खार थाना से संबद्ध हैं. पुलिस के मुताबिक, कल रात जब गनोरे ड्यूटी खत्म कर घर लौटे तो उन्होंने पाया कि उनका घर अंदर से बंद है.


उन्होंने खुद बाहर से फ्लैट खोला और दीपाली को खून से लथपथ पाया


उन्होंने अपनी पत्नी को फोन करने का प्रयास किया लेकिन उसका फोन बंद मिला. बाद में उन्होंने खुद बाहर से फ्लैट खोला और दीपाली को खून से लथपथ पाया. उन्होंने बताया कि गनोरे ने हत्या की जानकारी देने के लिए तुरंत पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया. उन्होंने बताया कि आज सुबह वकोला थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है.


पुलिस को संदेह है कि हत्यारा संभवत: परिवार का परिचित रहा होगा


मामले की जांच की जा रही है. पुलिस को संदेह है कि हत्यारा संभवत: परिवार का परिचित रहा होगा. पुलिस अन्य एंगल से भी मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि शीना बोरा मर्डर केस में उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी और सौतेले पिता पीटर मुखर्जी पर ही केस चल रहा है.