गया: गया के कोतवाली थाना क्षेत्र से महज 1 किमी की दूरी पर दबंगो का कहर बरसता रहा और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी, जब जानकारी भी हुई तो अब तक कोई करवाई नही हुई. यह घटना कोतवाली थाना के बंगला स्थान मोहल्ले की है. दबंगो द्वारा मकान को जबरन हड़पने के लिए अजय कुमार उर्फ गुड्डू पर बहुत पहले से दबाब बनाया जा रहा था. इसके खिलाफ अजय ने 9 जनवरी 2018 को गया एसएसपी कार्यालय और डीजीपी पटना कार्यालय में 16 दिसम्बर 2017 को अपनी हत्या की आंशका को लेकर आवेदन दिया था.


जब यह बात दबंगो तक पहुंची तो 19 फरवरी 2018 को घर से खींच कर सड़क पर ला कर हाथ पैर बांधा फिर लोहे की रॉड से पिटाई की जब वह मर गया तो उसे बीच सड़क पर ही छोड़ कर फरार हो गए. दबंगो का घर भी मृतक अजय के घर से सटा है.सतमाशबीन लोग चोरी चुपके मोबाइल में वीडियो बनाते रहे,लेकिन दबंगो के खिलाफ में किसी ने आवाज तक नहीं उठाई.



इसके पहले दबंगो और अजय के बीच दोनों तरफ पुलिस थाने में प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी जिसमें अजय को जेल भेज दिया गया था. जेल से वापस लौटने के बाद दबंगो को लगा कि अब वह अपना मकान हमे बेच देगा या अवैध रूप से कब्जा हो जाएगा. जब ऐसा नहीं हुआ तो दबंगो ने उसे पीट पीट कर मार डाला. वीडियो में माहिलाएं भी हैं जो कह रही है अभी नहीं मरा है.


अपने पति के लाइव हत्या का वीडियो लेकर घूम रही पत्नी ने थाने से लेकर डीआईजी कार्यालय तक आवेदन दिया है लेकिन कोई करवाई नहीं हुई है. डर का आलम यह है अब उसकी पत्नी रेणु देवी अपने घर मे नहीं रहती है. पहले इंसाफ के लिए पति की हत्या अब हत्या के इंसाफ के लिए पत्नी दर-दर की ठोकरें खा रही है.


वहीं इस सम्बन्ध में एसएसपी ने बताया की इस मामले में कोतवाली थाने में कांड संख्या 95/18 प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमें कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. गठन एसआईटी के द्वारा जल्द की अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी.