संभल: संभल में एक महिला और 9 साल के बच्चे का सिर कटा अर्धनग्न शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस और डॉग स्क्वॉड ने कई घंटों खेतों में कॉम्बिंग की जिसके बाद दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


यूपी के संभल सदर कोतवाली इलाके के ग्राम चिन्यावली के खेतों में महिला की सिर कटी लाश की सूचना पुलिस को मिली तो एएसपी सीओ और डॉग स्क्वॉड सहित 3 थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने छानबीन शुरू की तो कुछ दूरी पर खेत में महिला का कटा हुआ सर पड़ा था. इधर-उधर महिला का धड़ ढूंढ़ते-ढूंढ़ते डॉग स्क्वॉड द्वारा पुलिस को पास में ही एक 8 से 9 साल के बच्चे का भी अर्धनग्न अवस्था में सर कटा हुआ शव मिला.


इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस ने कई घंटों डॉग स्क्वॉड और एक्सपर्ट्स द्वारा खेत में कॉम्बिंग की. काफी देर तक खेतों में कॉम्बिंग करते-करते पुलिस को 2 और इंसानों की चप्पल मिलीं और बच्चे के शव के पास कुछ कपड़े, पानी की बोतल और चिप्स के कुछ पैकेट भी मिले.


घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ भी खेतों में पहुंच गई. मगर दोनों शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. देखने से लगता है की ये दोनों शव किसी मां बेटे के हो सकते है जिनको किसी शाजिश के तहत मौत के घाट उतारा गया है.


फ़िलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है. गांव के ही कुछ लोगों को भी पुलिस ने चिन्हित किया है. अब देखना होगा कि आखिर कब इस पूरे मामले से पर्दा उठता है.