देश में फिलहाल टिकटॉक से जुड़े विवाद लगातार जारी हैं. कहीं इस ऐप में मौजूद वीडियोज को लेकर बवाल हो रहा है, तो कहीं दूसरे वीडियो ऐप्स के यूजर्स और टिकटॉक यूजर्स के बीच 'वर्चुअल वॉर' जारी है. वहीं अब एक चौंकाने वाला मामला आया है आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा जिले से. यहां एक 35 वर्षीय महिला ने टिकटॉक को लेकर पति से हुए विवाद के बाद आत्महत्या कर ली.


सायनाइड पीकर दी जान

मिरर नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, विजयवाड़ा के वाईएसआर कॉलोनी इलाके में रहने वाली शेख करीमा ने सिर्फ इस वजह से आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके पति शेख शम्शुद्दीन ने उसे टिकटॉक पर बहुत ज्यादा वक्त बिताने को लेकर टोका था. इस पर दोनों की बहस हुई और महिला ने सोने के गहने चमकाने के लिए इस्तेमाल होने वाला सायनाइड पीकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस इंस्पेक्टर मोहम्मद उमर ने बताया, "महिला का अपने पति के साथ टिकटॉक वीडियो को लेकर झगड़ा हुआ. उसके पति ने टिकटॉक पर बहुत ज्यादा वक्त बिताने के लिए उसे डांटा. महिला के पति का नाम शेख शम्शुद्दीन है जो ज्वेलरी शॉप में काम करता था और हाल ही में उसकी नौकरी चली गई."

बेटे ने भी की आत्महत्या

परिवार के लिए जल्द ही एक बार फिर दुख का पहाड़ टूट पड़ा, जब मां की मौत से दुखी 16 साल के बेटे ने भी सायनाइड निगलकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक मृतक का पति ज्वेलरी शॉप में काम करता था लेकिन हाल ही में लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी चली गई.

आर्थिक हालात पर भी हुआ था झगड़ा

पुलिस के मुताबिक दोनों का हाल ही में परिवार की आर्थिक स्थिति को लेकर भी झगड़ा हुआ था. पुलिस ने बताया कि ये परिवार कुछ वक्त पहले ही रोड एक्सीडेंट का शिकार हुआ था और इलाज में 5 लाख रुपये खर्च हो गए. परिवार को अपने खर्चे के लिए लोन लेना पड़ा था. साथ ही बेटी की शादी भी कुछ वक्त पहले हुई थी, जिसके कारण भी परिवार पर आर्थिक बोझ बढ़ गया था.

ये भी पढ़ें

पुलिस की कार्रवाई से आहत होकर फांसी के फंदे पर झूल गई किशोरी, मनचलों से थी परेशान

सहारनपुर: मुठभेड़ में एक गौ तस्कर ढेर, घायल पुलिसकर्मी की हालत गंभीर