मुंबई : एक महिला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को फंसान के लिए आतंक का प्लॉट ही रच दिया. कुछ हद तक अपनी योजना में वह सफल भी हो गई. लेकिन, बाद में जब पुलिस ने पूछताछ आगे बढ़ाई तो मामला साफ हो गया. महिला का झूठ भी पकड़ा गया. हालांकि, पुलिस इस मामले में अभी पूछताछ कर ही रही है.


'छोटा शकील ने धमाके को अंजाम देने के लिए पाक से कुछ लोग भेजे हैं'


महिला ने फंसाने के लिए जो लेटर लिखा था उसमें लिखा था कि 'छोटा शकील ने धमाके को अंजाम देने के लिए पाक से कुछ लोग भेजे हैं.' गैंगस्टर छोटा शकील, पाकिस्तान और आतंक का नाम आने के बाद पुलिस के कान खड़े हो गए.


यह भी पढ़ें : दिल्ली : लापता बच्चे का शव पड़ोसी की कार से बरामद, पोस्टमार्टम से खुलेगा राज


एक पाउच के साथ दादर रेलवे स्टेशन के रेलवे सुरक्षा बल के पास पहुंची


पुलिस के अनुसार जून को 24 वर्षीय शिवानी भिंगरडे एक पाउच के साथ दादर रेलवे स्टेशन के रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के पास पहुंची. महिला ने दावा किया कि यह पाउच उसे एक पुल पर मिला है. पाउच में एक कागज का टुकड़ा भी पड़ा था. जिस पर गैंगस्टर शकील के साथ आतंक और पाकिस्तान के कथित लोगों का जिक्र था.


पुणे का एक कारोबारी मुजफ्फर शाह इसमें उनकी मदद करेगा


इसकी सूचना तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई. कागज के टुकड़े पर हाथ से लिखा गया था. उसमें यह भी लिखा गया था कि पुणे का एक कारोबारी मुजफ्फर शाह इसमें उनकी मदद करेगा. मामले की सूचना मिलते ही एटीएस ने भी जांच शुरू कर दी. इसके बाद महिला से पूछताछ की गई. महिला ने असलियत कबूल ली.


यह भी पढ़ें : गुरुग्राम : 9 माह के मासूम की हत्या के बाद 'मां' से सामूहिक दुष्कर्म, 5 घंटे ऑटो में घुमाते रहे