Pune: महाराष्ट्र के पुणे शहर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां लिव-इन में रह रही एक महिला ने अपने पार्टनर की पांच साल की बेटी की पीट-पीटकर उसकी जान ले ली. इस घटना के बाद शुक्रवार को 36 वर्षीय आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया. आरोपी महिला के मुताबिक, गुरुवार की दोपहर बच्ची को मिर्गी का दौरा पड़ा था, जिसके बाद वो बेहोश हो गई थी. इस पर महिला उसे नजदीकी अस्पताल ले गई थी. वहीं, अस्पताल में जब उस बच्ची की मौत हो गई तब अस्पताल के स्टाफ ने पुलिस को इसकी सूचना दी.


बच्ची के साथ महिला ने की मारपीट


उत्तमनगर पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक सुनील जैतापुरकर ने कहा कि बच्ची के शरीर पर जलने के निशान देखकर हमें शक हुआ और हमने महिला को हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान महिला ने स्वीकार किया कि उसने बच्ची के साथ मारपीट की है.


सुनील जैतापुरकर ने कहा कि आरोपी महिला और मृतक बच्ची के पिता एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए मिले थे. मृतक बच्ची के पिता एक ऐसी महिला से शादी करना चाहते थे जो उसकी मां की मौत के बाद उसकी बेटी की अच्छी तरह से देखभाल करे. आरोपी महिला के पति की भी कुछ साल पहले मौत हो चुकी है.


बच्ची के शरीर पर कई वार


सुनील जैतापुरकर ने कहा कि आरोपी महिला और मृतक बच्ची के पिता ने शादी करने का फैसला किया और शिवने गांव में शिफ्ट हो गए. वे इस समय लिव-इन रिलेशनशिप में थे. मृतक बच्ची के पिता का नाम वारजे मालवाड़ी है जो एक निजी कंपनी में काम करते हैं. सुनील जैतापुरकर ने कहा कि पिछले तीन दिनों से आरोपी महिला बच्ची के साथ मारपीट कर रही थी. उसने बच्ची के शरीर पर कई वार किए थे. गुरुवार को महिला ने किसी भारी वस्तु से उस पर हमला कर दिया, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकी और मर गई. सुनील जैतापुरकर ने कहा कि आरोपी महिला को धारा 302 (हत्या) और 182 के तहत गिरफ्तार किया गया है.


ये भी पढ़ें- Delhi Crime: मिस्ड कॉल से सुलझी नाबालिग बच्ची की हत्या की गुत्थी, 12 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार