गुड़गांव: हरियाणा से एक और रेप का मामला सामने आया है. गुरुग्राम में अपने पति के साथ जा रही एक महिला को कार से खींच कर रेप किया गया. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.


गुरुग्राम पुलिस के एसीपी मनीष सहगल ने बताया, पीड़ितों ने पुलिस को जानकारी दी कि रविवार रात 10 बजे कार से महिला, उनका पति, ड्राइवर और एक अन्य रिश्तेदार कहीं जा रहे थे. रास्ते में वे रुके तो एक एल्टो कार सवार 4 युवकों ने उनके साथ मारपीट की और महिला को खींच कर ले गए."


उन्होंने बताया," पीड़ितों ने कार का नंबर नोट कर लिया था जिसके आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और एल्टो कार भी बरामद हो गई है."



लगातार सामने आ रहे हैं रेप के मामले
हरियाणा से रेप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. पुलिस अपनी ओर से कार्रवाई भी कर रही है लेकिन जैसे अपराधियों के दिल से पुलिस का डर निकल गया है. फरीदाबाद में पिछले एक हफ्ते में करीब 7 मामले सामने आ चुके हैं. रोहतक में भी एक गायिका की हत्या हाल ही में हुई थी.


इससे पहले जींद में एक लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया था. पानीपत में एक मासूम के साथ उसके रिश्तेदारों ने ही रेप किया था. हरियाणा को दुनिया भर में खेल, खिलाड़ियों और वीरता के लिए जाना जाता है. हरियाणा को कुरुक्षेत्र के लिए जाना जाता है. लेकिन इन दिनों हरियाणा जैसे रेप स्टेट में तब्दील हो गया है जहां से रेप के मामले बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं.