नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज में अपने फार्म हाउस में नववर्ष की पूर्व संख्या पर एक पार्टी के दौरान पूर्व जदयू विधायक ने हवा में हर्ष फायरिंग कर दी जिसमें एक महिला घायल हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि बिहार से पूर्व जदयू विधायक आरोपी राजू सिंह फरार है. उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात की है.


अधिकारियों ने बताया कि फोर्टिस अस्पताल, वसंत कुंज ने पुलिस को 42 वर्षीय महिला के सिर पर कथित तौर पर गोली लगने से आई चोट की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़िता की पहचान आर्किटेक्ट अर्चना गुप्ता के रूप में हुई है.

बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में नए साल में जश्न के दौरान पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में एक बच्चे की जश्न के दौरान गोली लगने से मौत हो गई. पुलिस इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस के मुताबिक घटना 31 दिसंबर की रात करीब 11 बजे हुई.

एक अन्य घटना में पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम इलाके में भी नववर्ष की पूर्वसंध्या मे समारोह के दौरान 12 वर्षीय एक लड़के को गोली लग गई. अधिकारी ने बताया कि नजदीक स्थित एक अस्पताल में लड़के का इलाज जारी है और वह अब खतरे से बाहर है.

दिल्लीः बवाना में दहशत, कुख्यात मनोज सहरावत को बदमाशों ने मारी गोली