Noida Suicide: नोएडा की एक सोसाइटी से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने शुक्रवार (3फरवरी) को देर रात 20वीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी. सिर में गहरी चोट के कारण उसकी मौके पर मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची नजदीकी थाना एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 


पुलिस के मुताबिक उसकी पहचान नमन मदान के रूप से हुई है. उसकी उम्र करीब 26 वर्ष रही होगी. वह पेशे से एक कंपनी में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. वह अपनी महिला मित्र के साथ यहा रहने आए थे. घटना नोएडा के सेक्टर-168 की गोल्डेन पाम सोसाइटी की है.


थाना एक्सप्रेस-वे प्रभारी ने क्या कहा


थाना एक्सप्रेस वे प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि नमन मदान निवासी सेक्टर-15 सोनीपत, वीवान कंपनी बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. उन्होंने इस सोसायटी में किराए पर फ्लैट लिया था और अपनी महिला मित्र के साथ गुरुवार शाम करीब पांच बजे ओ टावर के स्टूडियो अपॉर्टमेंट में रुकने के लिए आए थे. शुक्रवार की रात को नमन मदान ने उस कमरे की 20वीं मंजिल की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने खुदकुशी क्यों की यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. आशंका है कि युवती से किसी विवाद के बाद युवक ने खुदकुशी की है.


थाना प्रभारी का कहना है कि प्रारम्भिक पूछताछ से पता चला है कि महिला मित्र भी सोनीपत की रहने वाली है. दोनों पहले से बैचमेट रह चुके हैं. पुलिस ने नमन मदान के परिवार वालों को सूचित कर दिया है. पुलिस सभी पहलुओं पर कार्रवाई कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने आगे बताया कि वह युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपी पाए जाने पर दोषी को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.


ये भी पढ़ें-कर्ज में डूबा 23 साल का युवक करने जा रहा था आत्महत्या, फेसबुक के एक कॉल ने ऐसे बचाई जिंदगी