मोहाली: पंजाब के मोहाली में अकाली दल की युवा इकाई के नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. शनिवार को मोहाली में मिद्दुखेड़ा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावर चार थे. दो हथियारबंद बदमाशों ने बाजार वाले इलाके में मिद्दुखेड़ा को गोली मारी और फरार हो गए. जबकि दो कार में बैठे थे.


इलाके से मिले सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिखा है कि जब मिद्दुखेड़ा अपनी कार में बैठ रहे थे तभी बदमाशों ने उनपर गोली चलानी शुरू कर दी. विक्की इलाके में रियल एस्टेट कारोबारी से मिलने गए थे. सिर पर टोपी और चेहरे पर मास्क पहने बदमाशों को मिद्दुखेड़ा का पीछा करते हुए गोलियां चलाते देखा जा सकता है. बदमाशों ने 8 से 9 राउंड गोलीबारी की और फिर एक कार में सवार होकर फरार हो गए. मिद्दुखेड़ा को पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. ये पता चला है कि हत्यारे मोहाली के एक होटल में रुके थे.


विक्की ने गोलियों से बचने की कोशिश की, लेकिन नहीं बच पाए
वीडियो में पीड़ित मौके से भागते नजर आ रहे हैं, तभी दो लोगों ने उन पर फायरिंग कर दी. हमलावर पीड़ित के वाहन के पास खड़ी कार में इंतजार कर रहे थे. जैसे ही पीड़ित एक पॉश बाजार में एक प्रॉपर्टी कंस्लटेंट (संपत्ति सलाहकार) के कार्यालय से बाहर आए और अपनी एसयूवी में बैठने वाले थे, तभी हमलावरों ने उन पर गोली चला दी. पीड़ित गाड़ी से उतरे और खुद को गोलियों से बचाने के लिए दौड़ने लगे. हमलावरों ने एक निश्चित दूरी तक उनका पीछा किया.


विक्की एक छात्र नेता थे और कभी चंडीगढ़ में पंजाब विश्वविद्यालय (एसओपीयू) के छात्र संगठन के अध्यक्ष रह चुके थे. बाद में, वह शिरोमणि अकाली दल के छात्र विंग स्टूडेंट ऑगेर्नाइजेशन ऑफ इंडिया (एसओआई) में शामिल हो गए.


ये भी पढ़ें-
Drug Smuggling Case: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बरामद की 48 करोड़ रुपये की हेरोइन, ड्रग्स तस्करी केस में 4 गिरफ्तार


ऑनलाइन ठगी करने वाले मेवाती गैंग का पर्दाफाश, दो बदमाश गिरफ्तार, होम डिलीवरी के नाम पर करता था ठगी