वाराणसी: मामूली सी बात पर भीड़ ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवक के सिर पर ईंट से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र में कुछ लोग हंगामा कर रहे थे इस दौरान रोहित नाम के युवक को उन लोगों ने बाइक समेत धक्का दे दिया. इसका विरोध करने पर उन लोगों ने रोहित को बुरी तरह पीटा. यहां तक कि उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया जिससे रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया. रोहित ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. वहीं पुलिस ने एक नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


घटना को लेकर डिप्टी एसपी सुधीर जायसवाल ने बताया कि कुछ लड़के मोटरसाइकिल से अपना फोटो शूट करा रहे थे. इस दौरान सुसुवाही के रहने वाले रोहित सिंह को धक्का लग गया. इसका विरोध करने पर वहां मौजूद लड़कों ने रोहित की पिटाई कर दी. उन्होंने बताया कि घटना के बाद एक नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही अन्य लोगों की फुटेज के आधार पर पहचान की जा रही है. जिन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


पीड़ित रोहित सिंह ने बताया कि हम दर्शन करके लौट रहे थे उसी समय सुसुवाही पंचायत भवन के पास आठ-दस बाइक पर कुछ पंद्रह- बीस लोग सड़क पर शोर और हुड़दंग मचाते हुए जा रहे थे उसमें से एक बुलेट गाड़ी ने आकर मेरे पैर में बहुत तेज से टक्कर मार दी. जिससे मैं वहीं पर गिर गया. जब इस पर सवाल किया तो वह सभी लोग बहस करने लगे और इसी दौरान पीछे से कुछ लोग आए और धक्का-मुक्की कर धकलेते हुए ले गए, और मेरे सर पर ईंट से हमला कर दिया. रोहित ने बताया कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई भी की जा रही है.


ये भी पढे़ें


सीटीईटी-2019 परीक्षा: एसटीएफ और मुरादाबाद पुलिस के हत्थे चढ़े साल्वर गैंग के दस सदस्य


हैदराबाद: आरोपियों के एनकाउंटर की जांच के लिए एसआईटी का गठन