नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली के कालकाजी विधानसभा सीट से विधायक आतिशी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. आतिशी ने शुरुआती लक्षणों के बाद 16 जून को कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट 17 जून को पॉजिटिव आई है. फिलहाल आतिशी को हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वॉरंटीन कर लिया है.


आतिशी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आतिशी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. मुझे उम्मीद है वो जल्द से जल्द स्वस्थ हो कर एक बार फिर लोगों की सेवा में लग जाएंगी.'


दिल्ली में कोरोना के 2414 नए मामले और नए 67 की मौत
दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमण के बुधवार को 2414 नए मामले सामने आए. इसके बाद कोरोना वायरस के कुल संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 47,102 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस से दिल्ली में 67 व्यक्तियों की मौत हुई है. राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना से कुल 1904 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है.


बुधवार शाम दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी दूसरी बार जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उनको तेज बुखार आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सत्येंद्र जैन का अभी तक दो बार कोरोना टेस्ट हुआ है. बुधवार शाम आई कोरोना टेस्ट की दूसरी रिपोर्ट में स्वास्थ्य मंत्री कोरोना पॉजिटिव निकले.


दिल्ली सरकार ने कहा, "दिल्ली में बीते 24 घंटे के दौरान 2414 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों की कुल संख्या 47,102 हो गई है. इनमें से 17,457 कोरोना रोगी स्वस्थ हो चुके हैं. दिल्ली में इस समय कुल 27,741 सक्रिय कोरोना मरीज हैं."


ये भी पढ़ें-


भाई सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी बहन श्वेता ने लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट, कहा- 'तुम्हारी चमकती आखों ने..'
गलवान घाटी में झड़प : थल सेना, नौसेना, वायु सेना ने बढ़ाई चौकसी, एलएसी पर हाई अलर्ट