Kitty Party: दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Delhi Police Economic Offences Branch) ने दिल्ली के 'बंटी-बबली' को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है . गिरफ्तार पति-पत्नी का नाम बबिता और दीपक कुमार बस्सी है. ये दोनों राजधानी दिल्ली की सैकड़ो महिलाओं से "किट्टी पार्टी" के नाम पर लाखो रुपये की ठगी करके फरार हो गए थे. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने इन्हें दिल्ली के उत्तम नगर (Uttam Nagar) इलाके से धर दबोचा.


दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक यह दोनों दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके में रहते थे . जहां पर इन्होंने "जय माता किट्टी" नाम से ग्रुप बनाया हुआ था.  ये दोनों घरेलू महिलाओं से हर महीने हजार रुपये 20 महीने तक इन्वेस्ट करके मोटा मुनाफा कमाने का लालच देते थे. इतना ही नही दोनो पति पत्नी हर महीने आदर्श नगर के एक बड़े रेस्टॉरेंट में किट्टी पार्टी करके लोगो को महंगे गिफ्ट भी देते थे. पुलिस के मुताबिक अब तक करीब 65 शिकायतकर्ता पुलिस के सामने आ चुके जिनसे इन्होंने 30 लाख रुपये से ज्यादा की ठगी की है. पुलिस पूछताछ में इन्होंने अब तक सैकड़ो घरेलू महिलाओं से इस तरह ठगी करने की बात कबूल की है.


कैसे हुई गिरफ्तारी


पुलिस के मुताबिक आदर्श नगर थाना (Adarsh Nagar Police Station) इलाके की नेहा गुप्ता नाम की महिला ने पुलिस में शिकायत दी थी.  जांच के दौरान लगातार शिकायतकर्ताओं के सामने आने के बाद मामले की तफ्तीश दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा को सौंपी गई . पुलिस के मुताबिक दोनों बंटी बबली लाखों रुपए समेटने के बाद आदर्श नगर इलाके का अपना मकान बेच कर फरार हो चुके थे .पुलिस ने टेक्निकल सर्विलेंस की मदद से इन दोनों को दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. 


इसे भी पढ़ेंः-


Quad का दांव, रूस-चीन पर दवाब: जानिए पीएम मोदी-राष्ट्रपति बाइडेन समेत किस नेता ने क्या कहा | 10 बड़ी बातें