अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और मेलानिया के तलाक की अटकलें लगाई जा रही हैं. ट्रंप का कार्यकाल खत्म होने के बाद इस बात की अटकलें और तेज हो गई हैं कि 50 वर्षीय मेलानिया ट्रंप अपने पति डोनाल्ड (74) से तलाक ले सकती हैं.


कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेलानिया तलाक के लिए जल्दी ही अर्जी दे सकती हैं. कहा जा रहा है कि ट्रंप के कार्यकाल के दौरान व्हाइट हाउस में भी दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं थे. दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि दोनों की शादी भी "ट्रांजेक्शनल" मैरिज थी और दोनों अलग-अलग बेडरूम में सोते थे.


तलाक से ट्रंप को देनी पड़ सकती है 50 मिलियन डॉलर की संपत्ति
मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, मेलानिया दो बार के तलाकशुदा डोनाल्ड की राष्ट्रपति पद के कार्यकाल के समाप्त होने का इंतजार कर रहीं थी ताकि उसके बाद तलाक दे सके. रिपोर्ट में कहा गया है कि मेलानिया के तलाक देने से उसे 50 मिलियन डॉलर की संपत्ति और 14 वर्षीय बेटे बैरन की कस्टडी मिल सकती है. वहीं, सट्टेबाज भी तलाक को लेकर दांव लगा रहे हैं.


दोनों अलग-अलग बेडरूम में सोते थे
रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने पिछले सप्ताह ही सीएनएन को बताया था कि मेलानिया एक बड़े बेडरूम के कमरे में सोती थे, जो आम तौर पर राष्ट्रपति और उनके पति या पत्नी के लिए रिजर्व होता है. जबकि डोनाल्ड ट्रम्प दूसरे बेडरूम में सोते थे, जो पहले राष्ट्रपतियों के लिए एक स्टडी रूम हुआ करता था.

मेलानिया के एक पूर्व दोस्त ने किया ट्रांजेक्शनल मैरिज का दावा
मेलानिया के एक पूर्व करीबी दोस्त और मेलानिया एंड मी बुक के लेखक स्टेफ़नी विंस्टन ने भी दावा किया कि डोनाल्ड ट्रम्प और मेलानिया के व्हाइट हाउस में अलग बेडरूम थे और उन्होंने ट्रांजेक्शनल मैरिज की थी. गौरतलब है कि ट्रंप के कार्यकाल के दौरान भी दोनों के तलाक को लेकर अटकलें लगाई गई थी.

यह भी पढ़ें


ब्राजील के बाद अब WHO भी हुआ भारत का मुरीद, कई देशों को Corona Vaccine भिजवाने के लिए PM मोदी का किया शुक्रिया


ब्रिटेन में कोरोना के नए स्ट्रेन से हाहाकार, 17 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन