Gurugram News: गुरुग्राम के सेक्टर 29 में एक क्लब के चार बाउंसरों ने सेना (Army) के एक जवान और उसके दो भाइयों की कथित तौर पर पिटाई कर दी. पुलिस ने जानकारी दी है कि रविवार रात हुई इस घटना में तीनों बुरी तरह घायल हो गये हैं, जिनका इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है. फिलहाल सेना के जवान की पिटाई करने वाले बाउंसरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.


जानकारी के अनुसार कथिततौर पर सेना के जवान और उनके भाइयों के साथ मारपीट की वारदात फ्रिक्शन क्लब में हुई है. जहां पर वह सभी पार्टी करने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के सेक्टर 29 में रोहतक के मूल निवासी भारतीय सेना में नायक सुनील कुमार और भाइयों की बाउंसरों ने पिटाई कर दी. जिसमें वह बूरी तरह घायल हो गए हैं.


पुलिस के सामने भी पीटा


पुलिस के अनुसार 112 हेल्पलाइन पर मिली सूचना के बाद पुलिस टीम के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद भी बाउंसरों ने तीनों भाइयों को पीटना बंद नहीं किया था. जिसके बाद ज्यादा संख्या में पुलिसबल को बुलाना पड़ा. वहीं तब तक बाउंसर वहां से भाग चुके थे.


बाउंसरों के खिलाफ मामला दर्ज


फिलहाल नायक सुनील कुमार (Nayak Sunil Kumar) की शिकायत के अनुसार सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन में फ्रिक्शन क्लब (Friction Club) के चार अज्ञात बाउंसरों (Bouncer) के खिलाफ धारा 323, 506 और 34 के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. मामले में पुलिस का कहना है कि मामले में तथ्यों की पुष्टि की जा रही है. जिसमें कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.


इसे भी पढ़ेंः
Independence Day: आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर मुख्यमंत्रियों के बड़े एलान, अपने भाषणों में उकेरी उभरते भारत की तस्वीर


Delhi News: मालकिन ने तांत्रिक के कहने पर नौकरानी को चोर समझ कर दी यातनाएं, किया खुदकुशी का प्रयास