नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी देश में तेजी से अपने पैर पसार रहा है. संक्रमित मामलों के साथ-साथ इससे वायरस से मौत के आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है. इस महामारी ने सबसे ज्यादा महाराष्ट्र को प्रभावित किया है.


महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से अभी तक 100 लोगों के करीब मौत हो चुकी है. इस आंकड़े तक पहुंचने वाला महाराष्ट्र पहला राज्य बन गया है. वहीं 1364 लोग अब तक इस महामारी की चपेट मे आ चुके हैं. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है.


वहीं प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे मौत के आंकड़ों के बावजूद लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. महाराष्ट्र सरकार के गृह विभाग के विशेष सचिव और एडिशनल डीजीपी अमिताभ गुप्ता ने अपने आधिकारिक पत्र पर जाने माने बिजनेस ग्रुप वाधवा के वाधवा परिवार के सदस्यों को खंडाला से महाबलेश्वर जाने की इजाजत दे दी.


वाधवा परिवार को मुंबई से महाबलेश्वर जाने की इजाजत देने को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गृह विभाग के विशेष सचिव और एडिशनल डीजीपी अमिताभ गुप्ता को तत्काल प्रभाव से अनिवार्य अवकाश पर भेज दिया है. इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दी.


ये भी पढ़ें


महाराष्ट्र: लॉकडाउन में वाधवान परिवार को महाबलेश्वर जाने की इजाजत देने पर प्रमुख सचिव के खिलाफ कार्रवाई, छुट्टी पर भेजे गए
कोरोना कहर के 100 दिन: दुनिया भर में मरीजों की संख्या 16 लाख के पार, 95 हजार से ज्यादा लोगों की मौत