शिमला. देशभर में कोरोना का कहर लगातार जारी है. देश में प्रतिदिन कोरोना के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं. ऐसी स्थिति में कई राज्यों ने लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू भी लागू किया है. वहीं, हिमाचल प्रदेश में भी प्रतिदिन कोरोना के रिकॉर्ड नए मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोगों से खास अपील की है. 


हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,189 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में महामारी के अब तक सामने आए कुल मामलों की संख्या 84,065 हो गई है. विशेष स्वास्थ्य सचिव निपुन जिंदल ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि राज्य में इसके साथ ही महामारी से 26 और लोगों की मौत हो गई, जिससे मृतक संख्या बढ़कर 1,267 हो गई है. जिंदल ने कहा कि राज्य में इस समय एक्टिव मामलों की संख्या 12,246 है.


सीएम ने लोगों से की ये अपील
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राज्य के लोगों से खास अपील की है. उन्होंने कहा, "हिमाचल के बहुत सारे लोग दूसरे राज्यों में रहते हैं. उनमें से बहुत से लोग अब हिमाचल लौटना चाहते हैं. मेरा उन सभी से निवेदन है कि घर आकर कम से कम 7 दिन होम आइसोलेशन में रहें या कोविड टेस्ट कराएं." 






तेजस्वी यादव ने राज्यवासियों के नाम लिखा पत्र, स्वास्थ्य व्यवस्था पर हमला बोलते हुए जनता से की ये अपील 


मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक में सीएम केजरीवाल का बयान हुआ LIVE, पीएम ने जताई आपत्ति, CMO ने दी सफाई