नई दिल्ली: चेन्नई के अयनावरम इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. यहां 12 साल की मासूम बच्ची के साथ 18 लोग पिछले सात महीने से रेप कर रहे थे. आरोपियों में बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर और वॉटर सप्लायर भी शामिल हैं.


पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर उसके साथ रेप करते थे. पीड़ित बच्ची ने आगे कहा कि आरोपी जान से मारने की धमकी देने के अलावा उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने का डर भी दिखाते थे. सातवीं में पढ़ने वाली बच्ची आखिरकार जब अपने साथ हो रहे अत्याचारों को नहीं झेल पाई तो उसने बीते शनिवार को स्कूल से लौटते वक्त अपनी बहन को पूरी बात बता दी.


पुलिस ने बताया कि पिछले सात महीने में बच्ची के साथ अपार्टमेंट के कैंपस के अंदर कई बार यौन उत्पीड़न हुआ, जहां बच्ची और उसका परिवार रहता है. मामला तब सामने आया जब सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने अपनी बड़ी बहन के सामने घटना का जिक्र किया. इसके बाद परिजनों ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.


पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर हमने केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता के साथ बिल्डिंग के अलग-अलग कर्मचारियों ने अलग-अलग जगह पर यौन शोषण किया. इस बीच गुस्साए लोगों और वकीलों ने कोर्ट में इन आरोपियों को पेशी के दौरान जमकर पीटा. इन 17 आरोपियों को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है.