13 Girls Sexually Assaulted In Tamil Nadu: तमिलनाडु से यौन शोषण का एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने न केवल छात्राओं बल्कि अभिभावकों का भी दिल दहला कर रख दिया है. तमिलनाडु पुलिस ने बीते रोज 19 अगस्त को बताया कि एक फर्जी एनसीसी कैंप में 13 लड़कियों के साथ यौन शोषण हुआ है. 


यौन शोषण के इस मामले में तमिलनाडु पुलिस ने कृष्णागिरी जिले के एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल और दो टीचरों सहित 11 अन्य लोगों को अरेस्ट कर लिया है. यह एनसीसी कैंप स्कूल के ही कैंपस में लगाया गया था. पुलिस द्वारा इस कैंप का आयोजन करने वाले व्यक्ति को भी अरेस्ट कर लिया गया है. कृष्णागिरी जिले के पुलिस अधीक्षक पी थंगादुराई ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल द्वारा एक फर्जी एनसीसी कैंप लगाया गया, जहां पर एक दर्जन से ज्यादा लड़कियों के साथ यौन शोषण किया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि स्कूल के वरिष्ठ अधिकारियों को इस बारे में जानकारी थी, लेकिन उन्होंने पुलिस को बताने की बजाय इस मामले को दबा दिया. 


ये था मामला 


पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तब पता चला कि जिस प्राइवेट स्कूल में यह एनसीसी कैंप लगाया गया था, वहां इसकी कोई यूनिट ही नहीं थी. स्कूल मैनेजमेंट से एक समूह ने कांटेक्ट कर उन्हें आश्वस्त किया था कि एनसीसी कैंप आयोजन करने के बाद स्कूल में एनसीसी की यूनिट बनाई जा सकती है, जिस बात पर स्कूल ने सहमति जताई थी. यह तीन दिवसीय एनसीसी कैंप अगस्त महीने की शुरुआती सप्ताह में आयोजित किया गया था, जिसमें 41 बच्चे शामिल थे. इनमें से 17 छात्राएं थी. पुलिस ने बताया कि जहां लड़कियां रह रही थी वहां से उन्हें बहला फुसला कर ले जाया गया था और उनका यौन शोषण किया गया. 


स्कूल के सेमिनार हॉल में ठहराया गया था


जिस प्राइवेट स्कूल में यह एनसीसी कैंप लगाया गया था, वहां के सेमिनार हॉल में की पहली मंजिल पर लड़कियों को ठहराया गया था तो वहीं लड़कों को ग्राउंड फ्लोर पर रखा गया था. इतना ही नहीं एनसीसी कैंप में आए बच्चों की निगरानी के लिए एक शिक्षक भी वहां मौजूद नहीं था. इस मामले में बाल कल्याण समिति के अधिकारी का कहना है कि एनसीसी कैंप का आयोजन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी गई है.


यह भी पढ़ें- लेटरल एंट्री को लेकर राहुल गांधी ने साधा निशाना तो भड़क गए अश्विनी वैष्णव, गिनवा दिए कांग्रेस के इन दिग्गजों के नाम