कोटा: राजस्थान के कोटा में 14 वर्षीय किशोर ने देर रात तक पबजी खेलने के बाद शनिवार तड़के कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रेलवे कॉलोनी पुलिस थाने के प्रभारी हंसराज मीणा ने बताया कि किशोर नौवीं कक्षा का छात्र था और उसके पिता सेना में कार्यरत हैं. उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह किशोर बेडरूम में बने रोशनदान के जंगले में लगे फंदे से लटका मिला.


रात के तीन बजे तक खेला पबजी


मीणा ने बताया कि किशोर के परिवार के मुताबिक उसने तीन दिन पहले ही अपनी मां के फोन पर पबजी गेम डाउनलोड किया था और लगातार उसपर खेल रहा था. उन्होंने बताया कि किशोर रात तीन बजे तक उस कमरे में पबजी खेल रहा था, जहां पर उसका भाई पढ़ाई कर रहा था. इसके बाद वह बगल के कमरे में सोने चला गया.


फंदे से लटका मिला शव


मीणा ने बताया कि सुबह वह रोशनदान के जंगले में लगे फंदे से लटका मिला. तुरंत किशोर को एमबीएस अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि किशोर का परिवार मूल रूप से तमिलनाडु का है और यहां गांधी कॉलोनी में रहता है.


पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले


बता दें कि पबजी मोबाइल गेम यंगस्टर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो चुका है. बहुत जल्दी इस गेम ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. पबजी के खेलने के बाद सुसाइड के इससे पहले भी मामले सामने आ चुके हैं.


ये भी पढ़ें


नोएडाः रातभर दर्जनों अस्पतालों के बाहर तड़पी गर्भवती महिला को नहीं मिली मदद, बाद में तोड़ा दम

IIT हैदराबाद के रिसर्चर्स का दावा- विकसित की सस्ती कोविड-19 की टेस्टिंग किट, 20 मिनट में देगा रिजल्ट