USA News: अमेरिका से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामना आया है. यहां एक पालक मां पर अपने 10 साल के बच्चे की हत्या का आरोप लगाया गया है. रिपोर्ट के अनुसार,  महिला जेनिफर विल्सन का वजन 150 KG है और वो अपने बेटे डकोटा लेवी स्टीवंस के ऊपर कुछ समय के लिए बैठ गई थी. इसके बाद दम घुटने की वजह से बच्चे की मौत हो गई थी. 


नॉर्थवेस्ट इंडियाना में इस मामले को लेकर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने पिछले सोमवार को महिला के खिलाफ वारंट जारी किया था. जेनिफर विल्सन के पालक बेटे की मौत अप्रैल में ही हो गई थी. 


सजा देने के लिए था यह 


कोर्ट में दाखिल की गई याचिका में कहा गया था कि महिला बच्चे को मारना नहीं चाहती थी. बच्चा बार-बार घर के बाहर या पड़ोसी के पास जा रहा था, इसी वजह से उसे सजा देने के लिए उसने ये किया था. वीडियो के अनुसार, जेनिफर विल्सन कुछ समय के लिए डकोटा स्टीवंस के गर्दन पास लेती थी. इसके आलावा वो ऊपर भी कुछ देर बैठी थी. इस पूरी क्लिप में बच्चा हिलता हुआ नहीं दिख रहा है.


अस्पताल में हुई थी मौत 


स्टीवंस को गंभीर हालात में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां पर  27 अप्रैल की सुबह उसे मृत घोषित कर दिया था. इस दौरान बताया गया था कि दम घुटने की वजह से उसकी मौत हो गई थी. जांच के बाद विल्सन पर लापरवाह हत्या का आरोप लगाया गया था. 


जानें कौन होती है पालक मां (फोस्टर मदर)


पालक मां उन्हें कहा जाता है, जो ऐसे बच्चों की देखभाल करती हैं, जो उनका नहीं हैं. ये उन बच्चों की देखभाल करती हैं जो उपेक्षा, दुर्व्यवहार या परित्याग की वजह से अपने माता-पिता के साथ नहीं रह सकते हैं. 



यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने एलन मस्क को बोला थैंक यू, टेस्ला प्लांट को लेकर क्या अब बनेगी बात