Chitradurga Murugha Mutt Case: कर्नाटक के सबसे प्रभावशाली लिंगायत संतों में से एक शिवमूर्ति शरणारू की न्यायिक हिरासत को कोर्ट ने बढ़ा दिया है. शिवमूर्ति अब एक हफ्ते और जेल में रहेंगे. उनके खिलाफ कई और चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस की चार्जशीट में पीड़ित बच्चियों ने कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिसको सुनने के बाद शरणारू की दरिंदगी का अंदाजा लगाया जा सकता है.


"मुझे बैठाता, शराब पीता और गालियां देता. वो चॉकलेट में कुछ मिलाकर देता था. वो वार्डन को लड़कियों को कमरे में भेजने के लिए कहता." सोमवार, 14 नवंबर 2022 को अदालत में सुनवाई के दौरान ये सभी आरोप 15 और 16 साल की दो बच्चियों ने शिवमूर्ति के ऊपर लगाए हैं. पुलिस ने जो चार्जशीट फाइल की है उसमें इन बच्चियों की दर्द भरी कहानी और शिवमूर्ति के कुकर्म मौजूद हैं.


बच्चियों की दर्दभरी दास्तां


पुलिस चार्जशीट और अदालत में दिए बयान के मुताबिक, पीड़ित 15 साल की बच्ची ने कहा कि उसने मेरे कपड़े उतारे और मेरे साथ रेप किया. मैंने उससे कहा कि हम गरीब परिवार के बच्चे हैं, हमने उससे छोड़ देने के लिए भीख मांगी. वो चॉकलेट देता था जिसमें कुछ मिला होता था. उसको खाने के बाद कुछ हो जाता था और मैं बेहोश हो जाती थी.


वहीं, 16 साल की लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने कहा कि उसका कई बार यौन शोषण किया गया और चाकू दिखाकर उसे धमकाया भी गया.


इस बच्ची ने आरोप लगाया कि हॉस्टल की वार्डन पिछले दरवाजे के शरणारू के कमरे में भेजती थी. जब मैं अंदर गई तो देखा कि वो शराब पी रहा था. उसने मुझे फल दिए, जिसे खाने के बाद मैं बेहोश हो गई और जब मुझे होश आया तो मेरे ऊपर कोई कपड़ा नहीं था. इतना ही नहीं जब मैंने उसे मना किया तो उसने मुझे चाकू दिखाया और धमकाया भी. पीड़ित ने आगे कहा कि अगर कोई बच्चा उसके कमरे में जाने के लिए मना कर देता था तो वार्डन रश्मि उसको बहुत मारती थी.


इसके अलावा इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी के परशुराम ने भी कहा है कि बच्चों को सेब या दूसरा कोई फल दिया जाता था जिसमें कोई मादक पदार्थ होता था. इसे खाने के बाद बच्चे बेहोश हो जाते थे जिसके बाद उनके साथ रेप किया जाता था.


ये भी पढ़ें: Murugha Math: शिवमूर्ति मुरुघ पर लगा नाबालिग बच्चियों से रेप का आरोप, गिरफ्तार होते ही पहुंचा अस्पताल, सीने में दर्द की शिकायत