Delhi Airport Accident: दिल्ली में भारी बारिश के चलते एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत गिरने से एक टैक्सी ड्राइवर की मौत हो गई. मृतक का नाम रमेश कुमार था. बताया जा रहा है कि जिस कार में वह बैठे थे उसके ऊपर लोहे की बीम गिरी थी. इसके बाद उनको एयरपोर्ट के पास के मेदांता अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब उनकी उनकी मौत हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया था.  


45 साल के रमेश कुमार की मौत से परिवार सदमे में है. बता दें कि दिल्ली की रोहिणी में विजय विहार के रहवासी रमेश कुमार अपने परिवार में इकलौते कमाने वाले थे. इनके दो बेटे और दो बेटियां भी हैं. बेटे रविंद्र ने चिंता जताते हुए कहा कि उनके पिता के बिना अब उनका परिवार कैसे चलेगा.


जब बेटे को 8.30 बजे आई थी कॉल


रमेश कुमार के बेटे रविंद्र ने बताया कि उनको सुबह 8.30 बजे फोन आया कि उनके पिता बेहोश हो गए हैं और उनको अस्पताल लेकर जाया गया है, लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि हुआ क्या था. जब वह एयरपोर्ट पहुंचकर पुलिस के पास गए तो उनके परिवार को पुलिस स्टेशन लेकर चले गए और शाम के 4 बजे तक वहीं बैठाए रखा. इसके बाद पुलिस उनके परिवार को अस्पताल ले गई, लेकिन यह नहीं बताया कि उनकी मौत हो गई है. 2-3 घंटे इंतजार किया और फिर कहा गया कि अगले दिन आकर पोस्टमार्टम के बाद शव ले जाएं.


दोनों बेटियों की होने वाली थी शादियां


परिवार को इस बात से दुख और बढ़ गया है कि रमेश की बेटियों की शादी होने वाली है और रमेश बेटियों की शादी के लिए पैसा जमा कर रहे थे. परिवार को अब इस बात की चिंता है कि वह लोग घर का खर्च कैसे चलाएंगे. परिवार का कहना है कि घटना की न्यायिक जांच हो और उनको उचित मुआवजा मिले.


मूसलाधार बारिश के कारण हुआ हादसा


ये घटना शुक्रवार को सुबह 5 बजे हुई. सुबह के 3 बजे से ही लगातार पानी बरस रहा था. टर्मिनल 1 के प्रस्थान वाले एरिया के ऊपर बनी छत पर पानी जमने से वह गिर गई थी, जिसके बाद एक के बाद एक बीम गिरने लगे थे, जिसके कारण नीचें खड़ी कई कारें भी दब गई. 


यह भी पढ़ें - 'बाबरी के विध्वंस के बाद भी...', UP में BJP के खराब प्रदर्शन पर उमा भारती का बड़ा दावा