अमरावती: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर में लॉकडाउन की वजह से समय काटने के इरादे से दोस्तों और पड़ोसियों के साथ ताश खेलने के चक्कर में 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए. यह जानकारी कृष्णा जिले के जिला अधिकारी ए मोहम्मद इम्तियाज ने शनिवार को दी.


उन्होंने बताया कि विजयवाड़ा में ट्रक चालक द्वारा समय बिताने के लिए एक साथ कई लोगों के जमा होने से 15 लोग कोविड-19 के मरीज हो गए हैं. इम्तियाज ने बताया कि पिछले दिनों इलाके में करीब 40 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं.


उन्होंने बताया कि शहर के कृष्ण लंका इलाके में समय बिताने के लिए ट्रक चालक दोस्तों और पड़ोसियों के साथ मिलकर ताश खेल रहा था, जबकि महिलाएं समूह बना कर तंबोला खेल रही थीं. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का अभाव होने की वजह से 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए. उनके मुताबिक इसी तरह की घटना कर्मिका नगर में हुई. ट्रक चालक ने सामाजिक दूरी का उल्लंघन किया जिसकी वजह से 15 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए.


वीडियो संदेश में जिलाधिकारी ने कहा कि सामाजिक दूरी का अनुपालन नहीं करना संक्रमण बढ़ने का कारण है. उन्होंने संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने की अपील की है. बता दें कि विजयवाड़ा में अब तक कोविड-19 के लगभग 100 मामले सामने आ चुके हैं.


ये भी पढ़ें


मध्य प्रदेश: लॉकडाउन में दी गई छूट, अब आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खोली जा सकेंगी

ABP न्यूज़ से बोले पासवान, लॉकडाउन के दौरान देश में अनाज सप्लाई में कोई कमी नहीं