नई दिल्ली: दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में तेज रफ़्तार स्पोर्ट्स बाईक से एक्सिडेंट का बड़ा मामला सामने आया है. सोमवार रात करीब 9 बजे हिमांशु का नाम का एक लड़का तेज रफ्तार से बाईक चला रहा था इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वह लेडी इरविन कॉलेज की दीवार से जा टकराया, जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई.


रात के 8 बज कर 45 मिनट पर लक्ष्य, गाजी और हिमांशु कनॉट प्लेस से अपनी बाइकों पर निकले थे लेकिन मंडी हाउस के बाद हिमांशु की तेज रफ्तार बाईक एक बुजुर्ग से जा टकराई. दीवार के साथ जोड़दार टक्कर के बाद बाईक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे के बाद उसके दोस्तों और राहगीरों ने एम्बुलेंस में उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई.


आपको बता दें कि तीनों बाईक सवार के हेलमेट में कैमरे लगे थे. एक्सिडेंट का ये पूरा मामला पीछे आ रहे लक्ष्य के हेलमेट कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. एक्सिडेंट से पहले तीनों बाईक सवार बाराखंभा रेड लाइट पर रुके थे और आपस में बात भी की थी.


हिमांशु के परिवार वाले अब मंहगी स्पोर्ट्स बाईक पर बैन लगाने की मांग कर रहे हैं. हादसे के बाद ट्रैफिक पुलिस पर भी सवाल खड़ा हो रहा है. कनॉट प्लेस जैसे इलाके इतनी तेज रफ्तार से बाईक से चला रहे बाईकर्स को किसी ट्रैफिक पुलिस ने नहीं रोका और ना ही कही बैरिकेडिंग की गई थी. ट्रैफिक पुलिस अगर सर्तकता बरतती तो शायद इस हादसे को टाला जा सकता था.