मुंबई के कुर्ला इलाके से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. 24 साल के युवक को दो नाबालिग बच्चियों से साथ बलात्कार और छेड़छाड़ करने के मामले में नेहरू नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं एक 17 साल के नाबालिग लड़के के खिलाफ एक पीड़ित से छेड़छाड़ के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.


इस मामले में दोनों ही नाबालिग लड़कियों के पिता ने पुलिस को अपने जबाब में बताया कि पिछले कई महीनों से इस मामले में गिरफ्तार 24 वर्षीय आरोपी उनकी 13 साल और 15 साल की लड़की को अपने मोबाइल में अश्लिश वीडियो दिखाकर उनको उस वीडियो को कॉपी करने कहता था.


बच्चियों को किसी को ना बताने की दी थी धमकी


आरोपी उसी इलाके में रहता है जिस इलाके में दोनों बच्चियां रहती है, इसी वजह से वो अकसर दोनों को या एक के बाद एक को किसी न किसी बहाने से अपने घर बुलाता था और उनका बलात्कार करता था. पीड़िता ने अपने पिता को बताया कि वो उनको धमकी भी देता था कि अगर वो किसी को इस बात की जानकारी देंगी तो उनकी खैर नहीं. इसी मामले में जो 17 साल के लड़के के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है क्योंकि वो एक पीड़िता से अशलील बातें कर रहा था.


पोस्को एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला हुआ दर्ज


यह बात तब सामने आई जब एक पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए अपने पिता को सारी बात बता दी. नेहरू नगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 376, 506 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंसेस एक्ट की धारा 4,6,8,10 और 12 के तहत मामला दर्ज किया है.


यह भी पढ़ें.


राशन डिलीवरी मामलाः केजरीवाल पर बीजेपी का पलटवार, कहा- सीएम दिल्ली की जनता को बरगला रहे हैं


Corona Update: 2 महीने बाद आज सबसे कम कोरोना केस आए, 24 घंटे में 2677 संक्रमितों की मौत