मुंबई: महाराष्ट्र सहित पूरे देश भर में कोरोना संक्रमण कहर बरपा रहा है. तेजी से पैर पसार रहा यह संक्रमण सभी को अपनी चपेट में ले रहा है. इस महामारी ने अब जवानों और सुरक्षाकर्मियों को अपनी चपेट मे लेना शुरू कर दिया है. आज सुबह महाराष्ट्र के हिंगोली जिले से SRPF के 25 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अब यह आंकड़ा 41 तक पहुंच गया है जो अपने आप में ही चौंकाने वाला है.


पॉजिटिव पाए गए 25 SRPF के जवान में से 20 को क्वॉरंटाइन सेंटर में रखा गया है. वहीं पांच को आइसोलेशन वार्ड में ले जाया गया है. सभी 25 जवानों की रिपोर्ट आज सुबह 9:30 बजे आई. पॉजिटिव पाए गए जवान महाराष्ट्र के अलग-अलग जगह पर ड्यूटी कर रहे थे.



नहीं थम रहा कोरोना का कोहराम


बता दें कि देश में कोरोना वायरस की वजह से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,147 हो गई जबकि संक्रमण के मामलों का आंकड़ा 35,043 पर पहुंच गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में कोरोना वायरस से संक्रमित 25,007 लोगों का इलाज चल रहा है जबकि 8,888 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और एक व्यक्ति देश से बाहर जा चुका है. देश में कुल संक्रमित लोगों में से 111 विदेशी नागरिक हैं.


पिछले चौबीस घंटे में 1993 मरीज बढ़े हैं और एक दिन में 73 लोगों की मौत हुई है. सबसे अधिक मामलों की पुष्टि महाराष्ट्र में हुई है. जहां 10498 लोग कोरोना से अब तक संक्रमित हुए हैं और इनमें से 459 लोगों की मौत हुई है और 1773 मरीज ठीक हुए हैं.


पढ़ें-


TRP में रामायण ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना


सच्चाई का सेंसेक्स: लड़कियों ने सिगरेट पीने के लिए तोड़ा लॉकडाउन? वायरल वीडियो का सच जानिए